सलमान खान ने किया ‘लापता लेडीज’ का रिव्यू ,करी फिल्म की तारीफ !

कई स्टार्स ने भी मूवी को लेकर अपने विचार शेयर किया है। सलमान खान ने भी किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म का रिव्यू किया है।

लापता लेडीज को रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं। यह मूवी लोगों को काफी पसंद आ रही है जो भी इस मूवी को देख रहा है वो इसकी तारीफ करते नहीं थक रहा। यहां तक की कई स्टार्स ने भी मूवी को लेकर अपने विचार शेयर किया है। सलमान खान ने भी किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म का रिव्यू किया है लेकिन उनसे चूक हो गई।

Salman Khan share Laapataa Ladies Review but called it Kiran Rao Debut Film  by mistaken get troll | Salman Khan ने 'लापता लेडीज' की तारीफ में पढ़े  कसीदे, रिव्यू शेयर करते हुए

फिल्म को कमाई के लिए संघर्ष करना पड़ रहा

किरण राव के निर्देशन में बनी ‘लापता लेडीज’ 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बॉक्स ऑफिस पर भले ही फिल्म को कमाई के लिए संघर्ष करना पड़ रहा हो, लेकिन दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। जो भी इस मूवी को देख कर आ रहा है वह इसकी तारीफ कर रहा है।

Salman Khan: सलमान खान ने किया 'लापता लेडीज' का रिव्यू, फिल्म की तारीफ करते  हुए एक्टर से हुई ये चूक - laapataa ladies salman khan review kiran rao  movie but made this

रिव्यू शेयर करते हुए सलमान खान से हुई चूक

सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि फिल्म क्रिटिक्स और कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी मूवी की जमकर तारीफ की है। शबाना आजमी के बाद अब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने इसे देखने के बाद अपना रिव्यू शेयर किया है। हालांकि, रिव्यू शेयर करते हुए सलमान से एक चूक भी हो गई है।

Laapataa Ladies Trailer: Kiran Rao Blends Comedy, Social Satire, and  Intrigue in Hilarious Tale

डायरेक्टर के रूप में आपके डेब्यू पर बधाई

सुपरस्टार सलमान खान ने ‘लापता लेडीज’ देखने के बाद बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्स इसका रिव्यू शेयर किया और बताया कि उन्होंने यह फिल्म अपने पिता के साथ देखी है। सलमान खान ने लिखा, “अभी किरण राव की ‘लापता लेडीज’ देखी। वाह वाह किरण। मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया और मेरे पिता ने भी। डायरेक्टर के रूप में आपके डेब्यू पर बधाई, शानदार काम। कब काम करोगी मेरे साथ”।

Laapata Ladies Trailer out comedy supspense kiran rao directorial film ravi  kishan aamir khan - News जन मंथन

धोबी घाट किरण राव की पहली फिल्म थी

बता दें कि सलमान खान ने इसे किरण राव के निर्देशन में बनी पहली फिल्म बताया, लेकिन किरण ने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म ‘धोबी घाट’ से की थी। सलमान खान का ये पोस्ट देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे सवाल किए है। साथ ही कुछ ने उनकी गलती को बताते हुए लिखा, “धोबी घाट किरण राव की पहली फिल्म थी और यहां तक कि आपने उसके प्रीमियर में भाग लिया था”। वहीं, कुछ लोग सलमान और किरण को साथ में काम करते हुए भी देखना चाहते हैं।

Laapataa Ladies Teaser Out Aamir Khan And Kiran Rao Reunite For Ravi Kishan  Nitanshi Goel Pratibha Ranta Film - Amar Ujala Hindi News Live - Laapataa  Ladies:किरण राव की कॉमेडी ड्रामा 'लापता

आमिर खान ने प्रोड्यूस की फिल्म ‘लापता लेडीज’

फिल्म ‘लापता लेडीज’ को आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रतिभा रंता, नीतांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन, छाया कदम, समेत कई स्टार्स अहम किरदार में दिखाई दिए हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button