जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस की तरफ से सलमान खान को मिली धमकी !

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। सलमान को लॉरेंस की तरफ से धमकी मिल रही है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 हाल ही में रिलीज हुई है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म किया है। इस मूवी को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया है। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के टाइगर सलमान खान को आए दिन लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से धमकी मिल रही है।

Lawrence Bishnoi Vs Salman Khan Security; moosewala murder mastermind interview | ईमेल में लिखा- लॉरेंस का इंटरव्यू नहीं देखा तो देख लो, अगली बार झटका लगेगा - Dainik Bhaskar

जेल में बंद बिश्नोई अपने दुश्मनों को चुन-चुनकर मारता

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई वैसे तो जेल में बंद है, लेकिन यहां से बैठकर भी वो अपने दुश्मनों को चुन-चुनकर मारता रहता है और इसमें उसकी मदद करते हैं उसके गुर्गे। ऐसे ही अपने एक दुश्मन की हत्या की साजिश बिश्नोई ने रची थी, लेकिन उसका प्लान फेल हो गया।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी, बोला- अभी मैं गुंडा नहीं हूं, सलमान खान को मारकर बनूंगा - Gangster lawrence bishnoi is in jail threatens to kill salman khan again – News18 हिंदी

गिप्पी ग्रेवाल के घर पर देर रात हमला

हाल ही में पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर देर रात हमला किया गया था। उन्हें फेसबुक पर ये धमकी मिली थी कि वो सलमान के दोस्त है इसलिए उनपर हमला किया जाएगा। इस बीच अब मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई है।

कनाडा में पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई के फेसबुक पोस्ट से सनसनी - Gippy grewal punjabi singer canada bungalow firing claims by lawrence ...

मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी का किया रिव्यू

गिप्पी ग्रेवाल पर हमला होने के बाद अब मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी का रिव्यू किया। इसके अलावा पुलिस ने सलमान को इस धमकी के बारे में बताया ,सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से एक पोस्ट किया गया था जिसमें गिप्पी ग्रेवाल को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसमें सलमान खान का भी जिक्र हुआ है।

Lawrence Bishnoi Facebook Post ; Firing Outside Gippy Grewal House Threat Salman Khan | Sidhu Moose Wala Canada | लॉरेंस गैंग ने लिखा- सलमान को बहुत भाई-भाई करता तू; मूसेवाला की हत्या

कोई बचाने नहीं आने वाला

पुलिस उस फेसबुक पोस्ट का जांच कर रही है जिसमें सलमान खान को धमकी दी गई थी। पोस्ट के मुताबिक, ‘गिप्पी ग्रेवाल तुम सलमान को अपना भाई मानते हो इसलिए तुम्हारे साथ ऐसा हो रहा है। तुम्हें कोई बचाने नहीं आने वाला है।

Salman Khan not my friend: Gippy after Lawrence Bishnoi attacks his Canada home | Bollywood - Hindustan Times

सलमान नहीं है गिप्पी ग्रेवाल के दोस्त

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद भी तुमने बहुत ड्रामा किया था। तुम्हें पता नहीं था कि वो कैसा इंसान था और किन लोगों से उसके सबंध थे।’ इसके अलावा भी इस पोस्ट में काफी कुछ लिखा हुआ था। बता दें कि गिप्पी ग्रेवाल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सलमान खान से बस एक दो बार ही मिले है। सलमान उनके दोस्त नहीं है।

Tiger 3 | 31 Interesting Facts | Salman Khan | Katrina Kaif | Emraan Hashmi | Shahrukh khan | Pritam - YouTube

450 करोड़ की कमाई

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने करीब 450 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। भाईजान की इस मूवी ने सभी का दिल जीत लिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button