समर्थ -ईशा की हरकत पर भड़के सलमान खान ,अभिषेक की होगी वापसी ?

घर में अभिषेक कुमार की गलती पर फैसला कप्तान अंकिता लोखंडे को लेना होगा। अंकिता न्याय का साथ देते हुए अभिषेक को बेघर कर देती हैं।

बिग बॉस 17 इन दिनों टीआरपी के मामले में काफी अच्छा रिस्पांस दे रहा है वही अब अपकमिंग वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड बेहद खास होने वाला है। आने वाले वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान अभिषेक कुमार को मिली इविक्शन की सजा पर फैसला लेंगे। बीते दिन मेकर्स ने एक प्रोमो के जरिए दिखाया था कि घर में अभिषेक कुमार की गलती पर सजा पर फैसला नई कप्तान अंकिता लोखंडे को लेना होगा। अंकिता लोखंडे इस दौरान न्याय का साथ देते हुए अभिषेक कुमार को बेघर करने का फैसला सुना देती हैं। जिसके बाद रोते हुए अभिषेक कुमार घर से बाहर निकलते हैं।

Bigg Boss 17: Abhishek Kumar Re Entry With Salman Khan After Eviction On Weekend  Vaar Today | BB 17 - YouTube

समर्थ और ईशा की पोकिंग को लेकर सवाल

अभिषेक कुमार के बेघर होने के बाद वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में सलमान खान अभिषेक कुमार के इविक्शन का मुद्दा जोर-शोर से उठाने वाले हैं। आने वाले वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान घर में हुई अभिषेक कुमार संग समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय की लड़ाई का मुद्दा उठाएंगे। वो अभिषेक कुमार को सपोर्ट करते हुए समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय से उनकी पोकिंग को लेकर सवाल करेंगे। यही नहीं, इस दौरान वो बाकी घरवालों से भी पूछेंगे कि जब इनकी ये लड़ाई चल रही थी। तब किसी ने समर्थ और ईशा को जाकर रोका क्यों नहीं। वो कहेंगे कि आपमें से किसी ने जाकर क्या समर्थ से पूछा कि ये क्या तरीका है।

Bigg Boss 17: Salman Khan scolds Isha Malviya- बिग बॉस 17: ईशा मालवीय को  सलमान खान ने लगाई जमकर लताड़, टेली टॉक News | Zoom TV

अभिषेक कुमार को मिलेगा एक और मौका

आने वाले वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड और भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। वीकेंड के वॉर के दौरान सलमान खान समर्थ और ईशा के गेम प्लान पर निशाना साधते हुए पूछते हैं कि उन्होंने ये जानबूझ कर किया। जिससे अभिषेक कुछ ऐसा करे कि वो फिनाले की रेस से बाहर हो जाए। जिसके बाद समर्थ और ईशा की हवाइयां उड़ने वाली हैं। इसके साथ ही अभिषेक कुमार की बिग बॉस 17 में दोबारा से वापसी हो सकती है। खुद सलमान खान अंकिता लोखंडे की ओर से सुनाए गए अभिषेक कुमार के इविक्शन के फैसले को पलट देंगे। वो अभिषेक कुमार को एक और मौका देते हुए घर में भेजने वाले हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button