“कहानी घर घर की” से सभी दिलों तक पहुंची साक्षी तंवर, इस सीन की वजह से हो गई थी आफत !

साक्षी तंवर टेलीविजन की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह कुछ सबसे लंबे समय तक चलने वाले और सबसे सफल धारावाहिकों का...

साक्षी तंवर टेलीविजन की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह कुछ सबसे लंबे समय तक चलने वाले और सबसे सफल धारावाहिकों का हिस्सा हैं। साक्षी का जन्म 12 जनवरी 1973 को अलवर में हुआ था। साक्षी एकता कपूर के टीवी सीरियल कहानी घर घर की से घरेलू नाम बन गईं। उन्होंने पार्वती अग्रवाल का किरदार निभाया था।

साक्षी ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत 1988 में दूरदर्शन के कार्यक्रम ‘अलबेला सुर मेला’ से की थी। इसके बाद वह एकता कपूर के सीरियल ‘कहानी घर घर की’ में नजर आईं। यह शो करीब आठ साल तक चला। उन्होंने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में भी काम किया है। साक्षी अलग-अलग खबरों में बनी रहीं। ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के सीन की वजह से वह एक बड़े विवाद में फंस गई थीं।

करीब 17 मिनट का सबसे लंबा इंटिमेट सीन राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच शूट किया गया था। इस तरह का सीन शायद ही पहली बार हुआ हो जब किसी ने टीवी पर लिपलॉक सीन दिया हो। ये सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। उस वक्त दर्शक ऐसे सीन के लिए तैयार नहीं थे। उसके बाद शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने खुद आगे आकर माफी मांगी और यह भी कहा कि यह उनकी गलती थी।

करियर के मोर्चे पर, साक्षी तंवर ने आमिर खान के साथ ‘दंगल’ जैसे विभिन्न धारावाहिकों में अभिनय किया, जिसमें वह आमिर की पत्नी के किरदार में दिखाई दीं। इसके अलावा उन्होंने सनी देओल के साथ फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ में भी काम किया है। साक्षी अब टीवी पर कम ही नजर आती हैं। साक्षी की अभी शादी नहीं हुई है लेकिन उनकी एक बेटी है। उन्होंने 50 साल की उम्र में 9 महीने की बेटी को गोद लिया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button