सोशल मीडिया पर वायरल हुई महिला पहलवान साक्षी मालिक की WFI के प्रमुख बृजभूषण शर्मा के साथ की तस्वीर !

महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को Wrestling Federation of India के कोचों

महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को Wrestling Federation of India के कोचों और उसके अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कथित तौर पर दो प्राथमिकी दर्ज कीं। उसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई है। जिसमे पहलवान साक्षी मलिक की शादी की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमे भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शर्मा नजर आ रहे है। जिसमें कुछ सोशल मीडिया यूजर्स विरोध को खारिज कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि साक्षी मलिक ने ब्रज भूषण को अपनी शादी में कैसे आमंत्रित किया।

साक्षी मलिक की फोटो देख कई लोग हुए नाराज

फोटो के सामने आने के बाद कई लोग इस फोटो को लेकर अप्पति भी जाहिर कर रहे है। जिसके बाद साक्षी मलिक ने गायक चिन्मयी श्रीपदा के इस विवाद पर रीट्वीट किया है कि एक महिला के पास कोई विकल्प नहीं है अगर उसका ‘छेड़छाड़ करने वाला सत्ता की स्थिति में है’।

आपको बताते चले पहलवानों का विरोध जनवरी से दूसरी बार हो रहा है, इसके चारों ओर कई कहानियां बनाई गई हैं, जिसमें कुछ एथलीटों ने एक अलग राग अलापा है। जहां भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा ने पहलवानों को उनकी अनुशासनहीनता के लिए फटकार लगाई।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button