इस फिल्म से डेब्यू कर रहे है सैफ के बेटे इब्राहिम अली, करण ने साझा किया क्लिप

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" की शूटिंग कर रहे हैं। शादी के बाद आलिया ने अपने काम पर वापसी कर ली है।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” की शूटिंग कर रहे हैं। शादी के बाद आलिया ने अपने काम पर वापसी कर ली है। इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी असिस्टेंट के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। मगर वह एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रख रहे हैं। करण जौहर ने फिल्म की एक झलक सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वे और रणवीर दोनों एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं।

करण जौहर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का एक क्लिप शेयर किया है। ये सीन किसी शादी का प्रतीत हो रहा है. करण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है – डे 91(day 91), “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी”, इस वीडियो में फैंस को एक खास फ्रेम दिखा है. जिसे देखकर वे काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

वीडियो में बैकग्राउंड में सभी लोगों ने एथनिक कपडे पहने हुए हैं। रणवीर सिंह हरे रंग की कार में बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं इब्राहिम कार के पास बाहर ही खड़े क्लैप देने का इंतजार कर रहे हैं। इब्राहिम इस फिल्म मेंअसिस्टेंट डायरेक्टर हैं।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब रणवीर सिंह और इब्राहिम अली खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कुछ समय पहले पूरी स्टार कास्ट की तस्वीर शेयर की गई थी। जिसमें इब्राहिम क्रू के साथ मस्ती में नजर आ रहे थे। उन फोटोज में रणवीर, आलिया, मनीष मल्होत्रा के साथ फराह खान भी थी।

फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” की बात करें तो इस फिल्म में रणवीर और आलिया के साथ धर्मेंद्र पाजी, शबाना जी और जया बच्चन जी भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button