सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सिंह को एक सप्ताह की मिली पैरोल !

एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से कहा कि सिंह को उत्तर प्रदेश के बागपत के बरनवा में डेरा सच्चा सौदा आश्रम जाने की संभावना है

जानकारी के अनुसार, सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सिंह ( Ram Rahim Singh ) (जो जेल में है) को शुक्रवार को एक सप्ताह की पैरोल दी गई है। वह 2017 से सत्ता में हैं अब उन्हें दो मामलों में रिहा किया गया था। एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से कहा कि सिंह को उत्तर प्रदेश के बागपत के बरनवा में डेरा सच्चा सौदा आश्रम जाने की संभावना है।

धमकी के कारण उन्हें उच्च स्तरीय सुरक्षा कवर दिया गया था

फरवरी में डेरा प्रमुख को 7 से 20 फरवरी तक छुट्टी दी गई थी। इस दौरान उन्हें अपने परिवार के सदस्यों के अलावा किसी से मिलने नहीं दिया गया था। इसी बीच उनकी 21 दिनों की रिहाई के दौरान उन्हें जेड प्लस सुरक्षा कवर दिया गया था। उन्हें ‘खालिस्तान समर्थक’ तत्वों द्वारा उच्च स्तर की धमकी के कारण उन्हें उच्च स्तरीय सुरक्षा कवर दिया गया था।

बलात्कार करने के आरोप में 20 साल की सजा

इससे पहले भी, उन्हें अपनी बीमार मां से मिलने के लिए कई बार आपातकालीन पैरोल दी जा चुकी है। डेरा प्रमुख हरियाणा के सिरसा के अपने आश्रम में अपने दो अनुयायियों के साथ बलात्कार करने के आरोप में 20 साल की सजा काट रहा है।

एक विशेष सीबीआई अदालत ने दोषी ठहराया

जहां संगठन का मुख्यालय स्थित है। उन्हें 2017 में पंचकुला में एक विशेष सीबीआई अदालत ने दोषी ठहराया था। इसके बाद उन्हें रोहतक के सुनारिया जैस में रखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button