RRR के खलनायक का निधन, मौत के बाद फिल्म में आयेंगे नज़र !

आरआरआर’ (RRR) में खलनायक ब्रिटिश गवर्नर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रे स्टीवेन्सन का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है।

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में खलनायक ब्रिटिश गवर्नर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रे स्टीवेन्सन का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है। आरआरआर के अलावा रे स्टीवेन्सन ‘थोर’ फिल्मों में एक असगर्डियन योद्धा के रूप में भी नजर आए थे।स्टीवेन्सन के परिजन ने बताया कि रविवार को उनका निधन हो गया था, लेकिन सोमवार को इसकी आधिकारिक जानकारी दी गई। हालांकि मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है।

Ray Stevenson Passes Away RRR और थॉर अभिनेता रे स्टीवेन्सन का 58 साल की  उम्र में निधन - Ray Stevenson Passes Away RRR and Thor actor Ray Stevenson  passes away at the

मार्वल की कई फिल्मों में उनके काम की खूब तारीफ हुई

स्टीवेन्सन का पूरा नाम जॉर्ज रेमंड स्टीवेन्सन था जिनका जन्म 1964 में उत्तरी आयरलैंड के लिस्बर्न में हुआ था। उनके पिता ब्रिटिश सेना में थे। उनकी पहचान एक हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता के रूप में रही। मार्वल की कई फिल्मों में उनके काम की खूब तारीफ हुई थी। खास बात यह है कि दो दिन बाद 25 मई को ही उनका जन्मदिन था। फैंस इसे खास अंदाज में मनाने की तैयारी कर रहे थे।कद-काठी से 6 फुट 4 इंच के स्टीवेन्सन ने कई फिल्मों में सैनिकों की भूमिका निभाई। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था ‘मुझे लगता है कि मैं दिल से एक पुराना योद्धा हूं।’

निधन के बाद फैन्स को इसका बेसब्री से इंतजार

हॉलीवुड में लोकप्रिय रहे स्टीवेन्सन ने अपने करियर में एक मात्र भारतीय फिल्म में काम किया। जूनियर एनटीआर और राम चरण-स्टारर RRR में उनकी भूमिका ने भारतीय दर्शकों का दिल भी जीत लिया था।
स्टीवेन्सन जल्द ही डिज्नी स्टार वार्स सीरीज ‘अहसोका’ में नजर आएंगे।। इसका प्रीमियर जल्द होने जा रहा है। निधन के बाद फैन्स को इसका बेसब्री से इंतजार है। स्टीवेन्सन की आखिरी फिल्म ‘एक्सीडेंट मैन: हिटमैन हॉलीडे’ थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button