H’wood क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्ड्स में RRR ने हासिल किया दूसरा स्थान !

राम चरण और जूनियर एनटीआर की विशेषता वाली एसएस राजामौली की फिल्म RRR को हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन मिडसीजन अवार्ड्स 2022 में दूसरी सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में चुना गया है।

राम चरण और जूनियर एनटीआर की विशेषता वाली एसएस राजामौली की फिल्म RRR को हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन मिडसीजन अवार्ड्स 2022 में दूसरी सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में चुना गया है। आरआरआर हॉलीवुड की फिल्मों जैसे टॉप गन: मैवरिक, द बैटमैन, एल्विस और द अनबियरेबल वेट के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहा था। विशाल प्रतिभा का। हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने शुक्रवार को ट्विटर पर घोषणा की कि सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार एवरीवेयर एवरीवेयर ऑल एट वन्स को दिया जाएगा।

RRR होना चाहिए था

एक ट्वीट पढ़ा, “आरआरआर विजेता होना चाहिए था! दुनिया भर में पहुंच और प्रशंसा के साथ भारतीय फिल्म बनाम हॉलीवुड रिलीज।” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “निराश। आरआरआर होना चाहिए था।” एक व्यक्ति ने यह भी ट्वीट किया, “सरल EEAAO H’wood / us आधारित फिल्म है। और अधिक एक्सपोज़र, प्रचार, पहुंच प्राप्त की। RRR सीमित एक्सपोज़र वाली एक विदेशी फिल्म है। RRR 1st हाफ अकेले पूरे EEAAO की तुलना में बेहतर थियेट्रिकल अनुभव है। जिन लोगों ने RRR को इसमें देखा थिएटर या होम थिएटर को पता होगा कि कौन सा बेहतर है।”

हॉलीवुड दो बार फिल्मों को करता है सम्मानित

हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन साल में दो बार फरवरी और जुलाई में फिल्मों को पुरस्कार से सम्मानित करता है। एचसीए पुरस्कार हॉलीवुड समीक्षकों द्वारा दिए जाते हैं लेकिन अमेरिका में प्रदर्शित सभी फिल्मों के लिए खुले हैं। यह पहली बार है जब किसी भारतीय फिल्म को किसी प्रमुख हॉलीवुड पुरस्कार सूची में सर्वश्रेष्ठ चित्र श्रेणी में नामांकित और सम्मानित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button