RRR ने Critics Choice Awards 2023 में लहराया अपना परचम, गोल्डन ग्लोब अवार्ड के बाद, इन दो कैटेगरी में फिल्म ने मारी बाजी !

भारतीय सिनेमा के लिए यह एक बड़ा दिन है क्योंकि प्रतिष्ठित गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने के बाद, निर्देशक एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस

भारतीय सिनेमा के लिए यह एक बड़ा दिन है ! क्योंकि प्रतिष्ठित गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने के बाद, निर्देशक एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म ‘आरआरआर’ ने (28th Critics’ Choice Awards) क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स के 28वें संस्करण में दो और पुरस्कार अपने नाम किये। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर RRR ने अपने ट्रैक (NAATU,NAATU) के लिए सर्वश्रेष्ठ गीत का क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता। इसे लॉस एंजिल्स में आयोजित एक समारोह में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड भी मिला।

टीम RRR ने किया ट्वीट

टीम ‘आरआरआर’ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया,Natu Natu Again!! यह साझा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सर्वश्रेष्ठ गीत #RRRMovie के लिए #CriticsChoiceAwards जीता है, यहां @mmkeeravaani यह स्वीकृति भाषण है !

उसी के साथ ही क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स के ट्विटर हैंडल ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा, “@RRRMovie के कलाकारों और क्रू को बधाई – सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए #criticschoice अवार्ड के विजेता। #CriticsChoiceAwards।”

फिल्म ने दुनियाभर में 1,200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई

आरआरआर दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। जिसमे राम चरण और जूनियर एनटीआर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। इस फिल्म ने दुनियाभर में 1,200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रिया सरन ने भी अभिनय किया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button