आम लोगों की छोटी सी ख्वाहिश पूरी करते हुए रोहित ने जीत लिया दिल, एक बार जरूर देखें ये वीडियो !

रोहित शर्मा का अगला मिशन धर्मशाला टेस्ट जीतना है, यह टेस्ट मैच 7 मार्च से शुरू होगा। सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ है।

रोहित शर्मा का अगला मिशन धर्मशाला टेस्ट जीतना है, यह टेस्ट मैच 7 मार्च से शुरू होगा। सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ है। टीम इंडिया इस टेस्ट मैच को जीतने की कोशिश करेगी। टीम इंडिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में शीर्ष स्थान बरकरार रखने के लिए जीत की तलाश में होगी। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने माफी मांगी। रोहित शर्मा एयरपोर्ट पर थे। वह अपने सामान के साथ चेक-इन कर रहा था। उसी समय कुछ कैमरामैन उनकी तस्वीरें लेने लगे।इसके बाद एक ने कुछ ऐसा कहा कि रोहित के चेहरे के हाव-भाव थोड़े बदल गए। इसके बाद कैमरामैन ने रोहित से माफी मांगी। रोहित ने भी फैन्स का दिल जीतने में कोई गलती नहीं छोड़ी।

https://x.com/viralbhayani77/status/1764678235349258258?s=20

रोहित से माफी मांगने के बाद कैमरामैन ने उनके साथ तस्वीर लेने की इच्छा जताई। रोहित ने उन्हें नाराज नहीं किया. उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं. इससे एयरपोर्ट पर मौजूद सभी लोग खुश थे। रोहित जामनगर में अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल हुए। उनके साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी थीं।

https://x.com/Jyran45/status/1764919227998511288?s=20

धर्मशाला टेस्ट रोहित के लिए खास है

रोहित शर्मा के लिए धर्मशाला टेस्ट बेहद खास है. क्योंकि रोहित इसी मैदान पर अपना पहला टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं। धर्मशाला में अब तक एकमात्र टेस्ट मैच खेला गया है। रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। रोहित कप्तान हैं और पहली बार इस मैदान पर खेलते नजर आएंगे. रोहित ने टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया। रोहित ने राजकोट टेस्ट में भी शतक लगाया। उम्मीद है कि रोहित धर्मशाला में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और टीम को जीत दिलाएंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button