खतरों के खिलाडी के नए सीज़न के लिए रोहित शेट्टी ने किया कलाकारों के नाम फ़ाइनल

भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक, खतरों के खिलाड़ी अपने नए सीजन में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस रियलिटी स्टंट-आधारित शो की भारी फैन फॉलोइंग है,

भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक, खतरों के खिलाड़ी अपने नए सीजन में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस रियलिटी स्टंट-आधारित शो की भारी फैन फॉलोइंग है, और यह सीज़न उतना ही आशाजनक होगा जितना पहले सीज़न अब तक रहा है। हर साल की तरह, इस सीज़न में भी मशहूर हस्तियों का एक दिलचस्प मिश्रण प्रतियोगियों में बदल जाएगा, जो ट्रॉफी के लिए केप टाउन में अपने सबसे बुरे डर से लड़ते हैं, और एक्शन के देवता, रोहित शेट्टी इस सीज़न की भी मेजबानी करेंगे। कलर्स के नए सीजन का प्रीमियर इस साल अगस्त में होने की संभावना है।

रोहित सभी प्रतियोगियों के साथ 27 मई के आसपास दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होंगे, और लगभग 55 दिनों तक जुलाई के मध्य तक रहेंगे। KKK 12 की शूटिंग के लिए रवाना होने से पहले सभी प्रतियोगी मुंबई में एक बैठक के लिए एक बार मिलेंगे, और शो के लिए फिल्मांकन शुरू करने से पहले केप टाउन में चार दिनों के लिए संगरोध करेंगे।

अब हमने उन कन्फर्म 13 प्रतियोगियों की सूची तैयार की है जो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में अपने डर पर विजय पाने और भीषण स्टंट से बचने के लिए तैयार हैं।
1. रुबीना दिलाइकी
2. चेतना पांडे
3. श्रीति झा
4. शिवांगी जोशी
5. मोहित मलिक
6. निशांत भट्ट
7. प्रतीक सहजपाली
8. राजीव अदतिया
9. तुषार कालिया
10. फैसल शेख (श्री फैसू)
11. एरिका पैकार्ड
12. कनिका मन्नू
13. अनेरी वाजानीक

खैर, दर्शक निश्चित रूप से अपनी सीटों के किनारे पर होंगे यह देखने के लिए कि ट्रॉफी कौन जीतता है। खतरों के खिलाड़ी के पिछले सीजन में प्रसिद्ध टेलीविजन हस्तियों ने प्रतिभागियों के रूप में देखा और दक्षिण अफ्रीका में आयोजित किया गया था। पिछले साल श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, महेक चहल और सना मकबुल ने भाग लिया था। अर्जुन बिजलानी को विजेता घोषित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button