ROHIT SHARMA: तीसरा टेस्ट जीतने के बाद रोहित शर्मा की पोस्ट वायरल !

इंग्लैंड को 434 रनों से हार मिली है। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।

राजकोट में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भारत को इंग्लैंड पर बड़ी जीत मिली, इंग्लैंड को 434 रनों से हार मिली है। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। तीसरे मैच में जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा का सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रहा है। यह स्टोरी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है। इसमें रोहित शर्मा ने यशस्वी जयसवाल, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल की फोटो शेयर की है।

Rohit Sharma praised young players by sharing Instagram story Jaiswal  sarfaraz dhruv | आजकल के बच्चे... टेस्ट में ऐतिहासिक जीत के बाद कप्तान रोहित  शर्मा का पोस्ट वायरल - News जन मंथन

यशस्वी जयसवाल दौड़ते नजर आ रहे

इस पोस्ट के जरिए कप्तान रोहित शर्मा ने तीन खिलाड़ियों की फोटो शेयर की है. इन तीनों खिलाड़ियों ने राजकोट टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन किया था, रोहित शर्मा द्वारा पोस्ट किए गए पोस्ट में ध्रुव जुरेल को बेन स्टोक्स को बोल्ड करते हुए देखा जा सकता है। वहीं सरफराज खान और यशस्वी जयसवाल दौड़ते नजर आ रहे हैं। इस पर ताली बजाते हाथों का इमोजी लिखा है क्योंकि ये आज के बच्चे हैं।

सरफराज खान ने भी सबका ध्यान खींचा

राजकोट टेस्ट मैच में यशस्वी जयसवाल ने दोहरा शतक लगाया। इससे पहले विशाखापत्तनम टेस्ट में यशस्वी जयसवाल ने आक्रामक बल्लेबाजी दिखाई थी। यशस्वी जयसवाल के टेस्ट करियर का यह दूसरा दोहरा शतक है। जयसवाल ने 236 गेंदों पर 214 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 14 चौके और 12 छक्के लगाए। यशस्वी के साथ अपने डेब्यू मैच में सरफराज खान ने भी सबका ध्यान खींचा था। दोनों पारियों में अर्धशतक लगाए। पहली पारी में 68 और दूसरी पारी में नाबाद 68 रन बनाए।

स्पिनरों के सामने अच्छी विकेटकीपिंग

सरफराज के साथ ध्रुव जुरेल ने भी राजकोट टेस्ट में डेब्यू किया, पहली पारी में 46 रन बनाए। लेकिन विकेटकीपिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया। दूसरी पारी में बेन डकेट रन आउट हो गए। साथ ही दूसरी पारी में उन्होंने स्पिनरों के सामने अच्छी विकेटकीपिंग की और अच्छे कैच पकड़े।

तीसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद टीम इंडिया का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पलड़ा भारी है। वह तीसरे स्थान से सीधे दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। अब अगर वे चौथा टेस्ट मैच जीतते हैं तो सीधे पहले स्थान पर पहुंच जाएंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट 23 फरवरी से शुरू होगा। यह मैच झारखंड के रांची में जेएससीए मैदान पर खेला जाएगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button