Lucknow: व्यापारी से लूट का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार अन्य फरार !

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ के आलमबाग (Alambagh of Lucknow) इलाके में किराना व्यापारी नीरज गुप्ता के साथ दिनदहाड़े हुई लूट का खुलासा लखनऊ पुलिस ने कर लिया।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ के आलमबाग (Alambagh of Lucknow) इलाके में किराना व्यापारी नीरज गुप्ता के साथ दिनदहाड़े हुई लूट का खुलासा लखनऊ पुलिस ने कर लिया। संयुक्त पुलिस कमिश्नर निलब्जा चौधरी ने प्रेसवार्ता (Nilbaja Chowdhary press conference) कर आलमबाग के मवैया फ्लईओवर से किराना व्यापारी से हुई लूट खुलासा करते हुए दो आरोपियों को पकड़ने का दावा किया है। संयुक्त पुलिस कमिश्नर निलब्जा चौधरी ने बताया कि 6 दिसम्बर को कारोबारी नीरज गुप्ता से रुपयों से भरा बैग बाईक सवार लूटेरे लूट लिया था। जिसको आलमबाग पुलिस और क्राईम ब्रांच ने खुलासा किया है।

किराना व्यापारी से हुई लूट खुलासा

बेखौफ बाइक सवार दो बदमाशों ने 6 दिसम्बर को दिनदहाड़े आलमबाग के मवैया फ्लाईओवर पर किराना करोबारी नीरज गुप्ता को पिस्तौल सटाकर 15 लाख लूट लिया था। बंगला बाजार निवासी गुप्ता दोपहर करीब 3 बजे रुपयों से भरा बैग लेकर यहियागंज में एक नामी ब्रांड के गुटखा बेचने वाले को भुगतान करने जा रहे थे। स्कूटी सवार कारोबारी नीरज गुप्ता के बैग में 15 लाख होने रेकी बदमाशों ने पहले से ही कर रखी थी।

मुख्य बिंदु

  • पुलिस के अनुसार लूट की घटना में अन्य और भी लोग शामिल है जिनके पुलिस तफ्तीश में जुटी हैं।
  • किराना व्यापारी से लूट करने वाले दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच और आलमबाग पुलिस ने मिलकर पकड़ा है।
  • बदमाश मनीष मिश्र उर्फ़ राजा और विशाल पाल के पास से 5 लाख 20 हज़ार बरामद हुए है।
  • इसके अलावा लूट में इस्तेमाल दो मोटेर साईकल समेत 315 बोर तमंचा के साथ दो कारतूस भी बरामद किया है।
  • बताया जा रहा है थाना तालकटोरा और पारा में मनीष मिश्र उर्फ़ राजा पर 8 मुकदमा पहले से दर्ज है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में सीएम कौन? विधायक दल की बैठक में हो सकता बड़ा ऐलान !

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button