#धर्म : सूर्य ने किया कर्क राशि में प्रवेश, इन राशियों का कटेगा क्लेश !

सूर्य ग्रह 16 जुलाई को कर्क राशि में प्रवेश कर चुके है वैदिक ज्योतिष में सूर्य का संबंध पिता, प्रतिष्ठा और समाज में मान सम्मान से है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रत्येक ग्रह एक निश्चित समय अवधि में एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करता है। यह गोचर किसी के लिए भाग्यशाली तो किसी के लिए अशुभ है।

गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा

आपको बता दें कि सूर्य ग्रह 16 जुलाई को कर्क राशि में प्रवेश कर चके है। वैदिक ज्योतिष में सूर्य का संबंध पिता, प्रशासनिक स्थिति, प्रतिष्ठा और समाज में मान सम्मान से है। इसलिए सूर्य ग्रह के गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनके लिए यह राशि परिवर्तन फायदेमंद साबित हो सकता है। आइए जानते हैं कौन सी हैं ये 3 राशियां

तुला राशि : सूर्य ग्रह आपकी गोचर राशि से दशम भाव में भ्रमण करने जा रहा है। जो कार्यक्षेत्र और नौकरी के क्षेत्र का मूल्य माना जाता है। इसलिए इस समय आपको नौकरी का कोई नया ऑफर मिल सकता है। 

साथ ही अगर आप नौकरी में हैं तो आपको प्रमोशन मिल सकता है। वहीं आपकी कार्यशैली में भी सुधार होगा, जिससे आपके कार्यस्थल पर वाहवाही मिल सकती है। 

कन्या राशि : सूर्य देव का गोचर आपके लिए किसी वरदान से कम साबित नहीं होगा। क्योंकि आपकी राशि से सूर्य देव 11वें भाव में गोचर कर रहे हैं, जिसे आय और लाभ का भाव कहा जाता है।

इसलिए इस समय आपकी आय में अच्छी वृद्धि देखने को मिल सकती है। इसके साथ ही इनकम के नए स्रोत भी देखने को मिल रहे हैं। व्यापार में अचानक लाभ हो सकता है।  

मिथुन राशि : सूर्य ग्रह की राशि परिवर्तन से आपको ढेर सारा धन प्राप्त हो सकता है। क्योंकि सूर्य देव आपकी राशि से दूसरी जगह गोचर कर चुके हैं। जिसे धन और वाणी का स्थान कहा जाता है। इसलिए इस समय अचानक धन लाभ होने की प्रबल संभावना है।

साथ ही अगर आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो इस दौरान आपको मिल सकता है। साथ ही इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति भी बेहतर दिखाई देगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button