Rashmika-Ranbir enjoyed Pathan: रश्मिका-रणबीर ने पठान का उठाया लुफ्त, फिल्म को बताया ‘कम्पलीट ट्रीट’ !

फैन्स शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का जश्न मना रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फैन्स, सेलेब्स और क्रिटिक्स से खूब सराहना मिली है।

फैन्स शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का जश्न मना रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फैन्स, सेलेब्स और क्रिटिक्स से खूब सराहना मिली है। वहीं, ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और ब्रह्मास्त्र एक्टर रणबीर कपूर ने भी ‘एनीमल’ की टीम के साथ सिनेमाघरों में ‘पठान’ का लुत्फ उठाया।

‘एनिमल’ टीम के साथ पठान का उठाया लुफ्त

रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टा पर पठान को ‘एनिमल’ की टीम के साथ देखने की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में रश्मिका मंदाना को-एक्टर रणबीर और बाकी ‘एनिमल’ टीम के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर साझा करने के अलावा, अभिनेत्री ने शाहरुख, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, वाईआरएफ और दिशा को जीवन से बड़ा इलाज करने के लिए भी धन्यवाद दिया। तस्वीर को शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा, “टीम एनिमल ने पठान को देखा और खूब एन्जॉय किया.. (शाहरुख खान) सर (दीपिका पादुकोण) मैम (जॉन अब्राहम) सर.. एक शानदार ट्रीट.. इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। ” सिद्धार्थ आनंद सर और वाईआरएफ को बधाई।”

रश्मिका वर्क फ्रंट

रश्मिका को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘मिशन मजनू’ में देखा गया था। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को शानदार रिव्यू मिले हैं। इससे पहले रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन के साथ गुड बाय में नजर आई थीं। रश्मिका जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा: द रूल में नजर आएंगी। वह संदीप रेड्डी वांगा की आने वाली फिल्म ‘एनीमल’ में भी व्यस्त हैं। निर्माताओं ने हाल ही में इस क्राइम थ्रिलर से रणबीर का पहला लुक साझा किया और लिखा, “2023 से आगे निकलने के लिए उत्साहित और तैयार! यह पशु का वर्ष है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button