RAPE: आठ साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म ,चीखने पर गर्दन पर चाकू रख दी जान से मारने की धमकी !

लखनऊ में एक आठ साल की मासूम बच्ची को पड़ोसी युवक ने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने पर बुरी तरह से पीटा और परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

लखनऊ में एक आठ साल की मासूम बच्ची को पड़ोसी युवक ने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने पर बुरी तरह से पीटा और परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। परिजनों ने बच्ची की तबियत बिगड़ने पर नर्सिंग होम में भर्ती कराया। वहीं पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

चीखने पर मुंह में कपड़ा ठूंसा, गर्दन पर चाकू रख दी धमकी

गुडंबा निवासी विनोद पासी नाम के युवक ने शनिवार को घर के पास रहने वाली एक आठ साल की बच्ची को घर से बुलाया। उसको मोबाइल पर कार्टून दिखाने की बात कह अपने साथ घर ले गया। जहां बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची के चीखने पर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और किसी को यह बात बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए गर्दन पर चाकू रख दिया। बच्ची के शांत होने पर घर छोड़ गया।

बच्ची के पेट दर्द होने पर परिजन गए अस्पताल, डॉक्टर ने कहा हुआ है रेप

परिजनों के मुताबिक सोमवार दोपहर बच्ची की तबियत बिगड़ने पर पास ही स्थित एक नर्सिंग होम ले गए। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद बच्ची के साथ रेप होने की जानकारी दी। मासूम के साथ रेप होनी की जानकारी होते ही उसकी मां के होश उड़ गए। डॉक्टर ने बच्ची की हालत को देखते हुए उसको भर्ती कर लिया।

पिता के साथ ही करता है काम, कक्षा दो की छात्रा है पीड़िता

पीड़िता कक्षा दो की छात्रा है। आरोपी उसके पिता के ही साथ घर बनाने का काम करता है। इसके चलते आरोपी का पीड़िता के घर आना जाना था। पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि शनिवार रात विनोद चाचा उसे मोबाइल में कार्टून दिखाने की बात कह घर ले गए। जहां उसके साथ गलत काम करने लगे। मना करने पर बुरी तरह से पीटा और चाकू निकाल लिया। डर के कारण किसी को नहीं बताया।

परिजनों की तहरीर पर एफआईआर, आरोपी से हो रही पूछताछ

डीसीपी उत्तरी ने बताया कि आरोपी विनोद पासी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मूल रूप से सीतापुर सदरपुर निवासी विनोद राज मिस्त्री हैं। उसके खिलाफ पीड़िता के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button