‘द कपिल शर्मा’ शो में चित्रित रणवीर सिंह ने कैमरे के सामने एक दर्शक को किया किस !

मेहमान परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू, द कपिल शर्मा शो के सबसे हालिया एपिसोड में सिद्धार्थ शर्मा को रणवीर सिंह में बदलते हुए देख रहे थे।

मेहमान परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू, द कपिल शर्मा शो के सबसे हालिया एपिसोड में सिद्धार्थ शर्मा को रणवीर सिंह में बदलते हुए देख रहे थे। “क्रिएटर डे” में रणवीर की हालिया उपस्थिति ने सिद्धार्थ को मुंबई में मेटा 2022 के लिए अभिनेता के सभी गुलाबी पहनावे को फिर से बनाने के लिए प्रेरित किया। कॉमेडियन ने कॉफ़ी विद करण में रणवीर की उपस्थिति की भी नकल की, जिसने कमरे में सभी को हँसाया।

रणवीर सिंह को किया चित्रित

कोड नेम तिरंगा के कलाकार, जिसमें परिणीति चोपड़ा, हार्डी संधू, शरद केलकर, रजित कपूर और निर्देशक रिभु दासगुप्ता शामिल थे, द कपिल शर्मा शो के सबसे हालिया एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दिए। सोनी टीवी द्वारा बुधवार को जारी एक ट्रेलर के अनुसार, सिद्धार्थ ने पूरे एपिसोड में रणवीर सिंह के निवर्तमान और जीवंत व्यक्तित्व को चित्रित किया, इससे पहले कि अभिनेता को चित्रित करना बेहद थकाऊ था।

जैसे ही वह पहुंचे, सिद्धार्थ ने रणवीर सिंह की भूमिका में फिल्म रामलीला से ततड़ ततड़ की धुन पर नृत्य किया। फिर वह कैमरे के सामने एक दर्शक को चूमने के लिए आगे बढ़ा और फिर एक कैमरामैन को उत्साह में अपने पीछे खींच लिया। उसके बाद रणवीर का रोल कर रहे करण जौहर से बात करने बैठ गए।

अतिथि के रूप में नजर आएंगे ये कलाकार

एक अलग प्रोमो के मुताबिक, परिणीति, पवन और रीना चोपड़ा के माता-पिता भी एपिसोड के लिए मौजूद थे। उन्होंने इस तथ्य पर ध्यान आकर्षित किया कि उनके माता-पिता दर्शकों में हैं क्योंकि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अभिनेता को “बेबी” कहकर उनके साथ फ़्लर्ट करने की कोशिश की, जिससे कॉमेडियन को अपना स्वर “दीदी” बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस वीकेंड रात 9:30 बजे यह एपिसोड सोनी टीवी पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button