फिर अपने बयान को लेकर ‘अधीर’ हुए रंजन, सोशल मीडिया में जमकर हुए ट्रोल !

अब अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर से बड़ी गलती कर दी, रंजन ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए मुहर्रम की शुभकामनाएं दे दीं

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ( Aadhir Ranjan Chaudhry ) की लगता है मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अपने बयाँ को लेकर सुर्ख़ियों में आए रंजन अब दोबारा फिर से ट्रेंड कर रहे है।

एक पोस्ट के जरिए मुहर्रम की शुभकामनाएं दी

वजह है सोशल में उनके द्वारा जारी किया गया एक सन्देश। अधीर रंजन को इसके पहले राष्ट्रपति के बारे में अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगनी पड़ी थी। अब अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर से बड़ी गलती कर दी है। दरअसल उन्होंने मुहर्रम की बधाई दी है। मंगलवार को रंजन ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए मुहर्रम ( Muharram ) की शुभकामनाएं दीं।

उन्हें कई यूजर्स ट्रोल कर रहे

अपनी गलती का एहसास होने के बाद अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट डिलीट तो कर दिया, लेकिन उनके ट्वीट का स्क्रीन शॉट वायरल हो गया। एक ट्विटर यूजर सुरेश ने अधीर रंजन के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, “आपने इस ट्वीट को क्यों डिलीट कर दिया? क्या आपको लगता है मुहर्रम इस्लामिक न्यू ईयर है?” इसके बाद उन्हें कई यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं।

आशुरा के त्योहार को शोक के रूप में मनाते हैं

गौरतलब होकि हजरत इमाम हुसैन की शहादत का दिन मुहर्रम यानी आशूरा का 10वां दिन था। इसलिए उनकी याद में मुस्लिम समुदाय के लोग आशुरा के त्योहार को शोक के रूप में मनाते हैं। यही कारण है कि मुहर्रम की कामना नहीं की जा रही है, लेकिन अधीर रंजन चौधरी ने यह गलती की।

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button