इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर-आलिया, वेन्यू पर पहुंचे ये आउटफिट्स…

रणबीर और आलिया की शादी आरके हाउस में 4 दिन तक चलेगी। यह कार्यक्रम 13 अप्रैल से शुरू होगा जिसमे सबसे पहले मेहंदी का प्रोग्राम होगा।

बॉलीवुड के इस समय के सबसे चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कि शादी में कुछ ही दिन बचे हैं, आगामी उत्सव की तैयारियां जोरों पर हैं। वही बताया जा रहा है कि दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब क्योंकि दूल्हे की शादी का पहनावा सोमवार को उनके घर पर पहुंचना हैं। तो वही डिजायनर सब्यसाची के आउटफिट रणबीर के बांद्रा स्थित घर वास्तु में डिलीवर कर दिये गये हैं, जो कथित तौर पर शादी का वेन्यू होगा। वायरल वीडियो में कई कोट बैग और एक बॉक्स, एक शादी का ट्राउसेउ नजर आ रहा है।

Image

सूत्र बताते हैं कि रणबीर और आलिया की शादी आरके हाउस में 4 दिन तक चलेगी। यह कार्यक्रम 13 अप्रैल से शुरू होगा जिसमे सबसे पहले मेहंदी का प्रोग्राम होगा उसके बाद अगले दिन संगीत समारोह और अंत में 15 अप्रैल को शादी होगी। काम कि बात करे तो, इन दोनों को अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर दोनों का प्यार परवान साधा था। दोनों ने पहली बार 2018 में सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में कपल के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

आलिया के अलावा, इससे पहले, दिसंबर 2021 में, बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ ने अभिनेता विक्की कौशल से अपनी शादी के लिए हाथ से बुने हुए मटका रेशम से बना एक लाल दुल्हन सब्यसाची लहंगा चुना था। नवंबर 2021 में ‘बधाई दो’ स्टार राजकुमार राव के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली अभिनेत्री पतरालेखा ने भी इक्का-दुक्का डिजाइनर का लाल लहंगा पहना था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button