लुंगी-पैंट पहन रणबीर ने किया रैंप वॉक, देखे तस्वीरें !

राहा के पिता को फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित इंडिया कॉचर वीक में डिजाइनर कुणाल रावल के शोस्टॉपर के रूप में देखा गया था।

आलिया भट्ट के बाद रणबीर कपूर ने भी अपने रैम्पवॉक से सभी का ध्यान अपनी और खींचा ! राहा के पिता को फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित इंडिया कॉचर वीक में डिजाइनर कुणाल रावल के शोस्टॉपर के रूप में देखा गया था। इस फैशन वीक के चौथे दिन रणबीर कपूरने फैशन रैंप पर ‘जलवा’ दिखाया। इस दिन फैशन रैंप पर रणवीर की लुंगी पैंट से हर कोई प्रभावित है। रणबीर कपूरके फैशन वॉक के वीडियो और तस्वीरें जंगल की आग की तरह वायरल हो रहे हैं। जहां कई लोगों ने स्टार के ‘ऑल ब्लैक लुक’ की सराहना की, वहीं कुछ ने रणबीर कपूरकी वॉक पर टिप्पणी करना बंद नहीं किया।

India Couture Week 2023: Ranbir Kapoor exudes Punjabi Munda vibes at Kunal  Rawal's show - Articles

फैशन शो में रणबीर को चीयर करने नहीं आ सकीं आलिया

एक्टर ने काले रंग के बंदगला के साथ उसी रंग की जैकेट पहनी थी. नेकलाइन पर सेक्विन वर्क वाली पूरी आस्तीन, सिल्वर बटन के साथ। उनके साथ काली लुंगी और पैंट है। जी हां, रणवीर के शरीर के निचले हिस्से का एक हिस्सा पैंट और दूसरा लुंगी था। इस फ्यूज़न ड्रेस को लेकर चलन का कोई अंत नहीं है। कपड़े अच्छे होने के बावजूद रणबीर कपूर ने खुद को किसी भी अतिरिक्त सामान से नहीं सजाया।  आलिया इस फैशन शो में रणबीर को चीयर करने नहीं आ सकीं, आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैशन रैंप पर चलते हुए रणवीर का एक वीडियो साझा किया और एक ‘हॉट फेस’ इमोजी जोड़ा।

रणवीर की एनिमल रिलीज का इंतजार

रणबीर कपूर शनिवार सुबह-सुबह राजधानी दिल्ली से मुंबई लौट आए। वहीं रणबीर को सरप्राइज देने के लिए एयरपोर्ट पहुंचीं। रणबीर को एयरपोर्ट पर फीके रंग की पैंट और शर्ट में देखा गया। आलिया कार से बाहर नहीं निकलीं. पत्नी को देखकर रणबीर कपूर चौंक गए। दोनों को कार के अंदर मुस्कुराते हुए पाया गया, तस्वीर को पैपराज़ी के कैमरे द्वारा फ्रेम किया गया था। आलिया और रणवीर सिंह स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है।  करण की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.50 करोड़ की कमाई की। दूसरी ओर, रणवीर की एनिमल रिलीज का इंतजार कर रही है। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button