‘अयोध्या में बन रहा है राम मंदिर, लेकिन…’, इस नेता ने दिया बड़ा बयान !

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रमुख फायरब्रांड हिंदुत्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने सरकार पर निशाना साधा है। यूपी के अमेठी में प्रवीण तोगड़िया ने....

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रमुख फायरब्रांड हिंदुत्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने सरकार पर निशाना साधा है। यूपी के अमेठी में प्रवीण तोगड़िया ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का भी जिक्र किया और सरकार पर भी हमला बोला. प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर तो बन रहा है लेकिन देश में अभी राम राज्य नहीं आया है।

खबरों के मुताबिक अमेठी जिले के पुरी रामदीन गांव में शुक्रवार देर शाम आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है लेकिन जो रामराज्य आना चाहिए था, वह कहीं नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा कि अब मैं चाहता हूं कि देश के हजारों हिंदुओं को घर मिले, बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले।

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि युवाओं को रोजगार मिले और किसानों को उनकी फसल का अच्छा दाम मिले। उन्होंने कहा कि हिंदुओं ने एकजुट होकर सभी को जगाने का काम किया और राम मंदिर निर्माण के लिए अभियान शुरू किया। प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए हिंदू गांव-गांव जाकर लोगों का सहयोग और चंदा मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब मेरा अभियान देश में हिंदुओं के समृद्ध और सुरक्षित रहने के लिए है। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि सभी हिंदुओं को अपने देश को समृद्ध बनाने के लिए आगे आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि खोई हुई समृद्धि को वापस पाने के लिए सभी हिंदुओं को एकजुट होकर प्रयास करना चाहिए। फायरब्रांड हिंदुत्व नेता प्रवीण तोगड़िया अमेठी जिले में थे। प्रवीण तोगड़िया पुरी रामदीन गांव के साथ मुसाफिरखाना में आयोजित समारोह में शामिल हुए। गौरतलब है कि प्रवीण तोगड़िया अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चल रहे आंदोलन से भी जुड़े थे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button