रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, 2000 के नोट पर बर्बाद कर दिए हजारों करोड़ों रुपए !

यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने 2000 के नोट का चलन सितंबर में बंद किए जाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा

इटावा यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने 2000 के नोट का चलन सितंबर में बंद किए जाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता का हजारों करोड़ों रुपए 2000 के नोट की छपाई के लिए बर्बाद कर डाले यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने 2000 के नोट का चलन सितंबर में बंद किए जाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता का हजारों करोड़ों रुपए 2000 के नोट की छपाई के लिए बर्बाद कर डाले।

बीजेपी देश को बर्बाद करने का कर रही काम

सरकार देश को बर्बाद करने का काम कर रही है इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और उन्होंने बीजेपी को मुग़लकाल शासनकाल का बता दिया। रामगोपाल यादव ने कहा कि बीजेपी देश को बर्बाद करने का काम कर रही है पहले 500 और 1000 का नोट बंद किया और उसके बाद अब 2000 का नोट सितंबर के आखिरी में चलन में बंद हो जाएगा पहले जनता नोटबंदी की वजह से काफी परेशान थी और अब 2000 का नोट सरकार के द्वारा बंद करने का फरमान जारी कर दिया गया।

Phase out 2000 rupee note BJP MP Sushil Kumar Modi demands in Rajya Sabha |  'दो हजार रुपये के नोट बंद कर दो...' संसद में इस बीजेपी नेता ने उठाई मांग |

मन को भटकाने के लिए बीजेपी सरकार ने लिया फैसला

2000 के नोट में सरकार ने हजारों करोड़ों रुपए जनता का बर्बाद किया और फिर से वही भूल सरकार करने जा रही बीजेपी जनता का मन भटकाने के लिए कर रही काम रामगोपाल यादव ने आगे कहा कि कर्नाटक का चुनाव बीजेपी हारने के बाद अब जनता के मन को भटकाने के लिए काम कर रही है। जनता के मन को भटकाने के लिए बीजेपी सरकार ने फैसला लिया है कि सितंबर में 2000 का नोट बंद कर दिया जाएगा जिससे लोग कर्नाटक के चुनाव को भूल जाएं और फिर से भारतीय जनता पार्टी की तरफ पर चले, लेकिन जनता समझदार हो गई है जनता को पता है कि भारतीय जनता पार्टी ने आने वाले लोक सेवा 2024 में हार का सामना करना पडेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button