“अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में राम चरण को मुख्य भूमिका निभानी चाहिए” : द विचर

राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर आरआरआर इस साल भारतीय सिनेमा से बाहर निकलने वाली सबसे बड़ी कृतियों में से एक है।

राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर आरआरआर ( RRR ) इस साल भारतीय सिनेमा से बाहर निकलने वाली सबसे बड़ी कृतियों में से एक है। इसके रिलीज हुए कई महीने हो गए हैं, फिर भी निर्देशक एसएस राजामौली की दूरदर्शिता और कहानी कहने और प्रमुख अभिनेताओं, राम चरण और जूनियर एनटीआर के प्रदर्शन ने दुनिया भर में प्रशंसकों को जीतना जारी रखा है।

अंतरराष्ट्रीय प्रस्तुतियों में करता है काम 

हाल ही में, मैंडी (2018) और द विचर: ब्लड ओरिजिन (2022) के लिए जाने जाने वाले हॉलीवुड निर्देशक-लेखक आरोन स्टीवर्ट आह ने राम चरण के लिए एक फिल्म लिखने की इच्छा व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि राम चरण को अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं में प्रमुख के रूप में काम करना चाहिए। ट्वीट पढ़ा “राम चरण जैसे फिल्म स्टार के लिए एक फिल्म लिखना पसंद करेंगे, बस इतने महान अभिनेता और सिनेमाई उपस्थिति के साथ काम करने के लिए। लेकिन अगर वह अंतरराष्ट्रीय प्रस्तुतियों में काम करता है तो उसे प्रमुख होना चाहिए! हॉलीवुड को आमतौर पर वह नहीं मिलता है। मैं यहां अधिक महान भारतीय फिल्मों के लिए हूं”

फिल्म RRR ने हॉलीवुड के लोगों का खींचा ध्यान

लेकिन यह शायद ही पहली बार है जब RRR ने हॉलीवुड के बड़े लोगों का ध्यान खींचा है। इस महीने की शुरुआत में डॉक्टर स्ट्रेंज और ड्यून जैसे हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर के लेखक जॉन स्पैहट्स ने भी फिल्म पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। जॉन ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, ‘होली हेल, आरआरआर। क्या किसी फिल्म ने कभी किसी फिल्म में अधिक फिल्में भरी हैं? कमाल की राइड। अभी भी कुछ दिनों बाद इसके बारे में सोच रहा हूं।”

फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर साझा की प्रतिक्रिया

यह फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज के पटकथा लेखक सी.रॉबर्ट कारगिल के लिए भी तत्काल पसंदीदा बन गई, जिन्होंने ट्विटर पर फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा की और लिखा था “दोस्तों ने मुझे आरआरआर (राइज रोअर रिवॉल्ट) के पंथ में दीक्षित करने के लिए कल रात आए और मैं यहां रिपोर्ट करने के लिए आया हूं कि मैं अब पूरी तरह से, वास्तव में, गहराई से सदस्य हूं। यह सबसे सनकी, सबसे ईमानदार, सबसे अजीब ब्लॉकबस्टर है जिसे मैंने कभी देखा है। मुझे पूरा यकीन है कि जेस और मैं इसे इस सप्ताह फिर से देख रहे हैं”

25 मार्च को सिनेमाघरों में खुली इस महाकाव्य एक्शन-ड्रामा ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button