राम चरण और पत्नी ने दी शानदार क्रिसमस पार्टी, एक ही फ्रेम में नजर आए साउथ स्टार्स !

अभिनेता राम चरण हर साल परिवार और दोस्तों के लिए एक भव्य क्रिसमस पार्टी देते हैं, जिसमें वह एक सीक्रेट सांता भी बन जाते हैं।

अभिनेता राम चरण हर साल परिवार और दोस्तों के लिए एक भव्य क्रिसमस पार्टी देते हैं, जिसमें वह एक सीक्रेट सांता भी बन जाते हैं। इस साल भी, राम चरण और पत्नी उपासना ने एक क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया, जिसमें उनके परिवार के सदस्यों और चचेरे भाइयों ने भाग लिया। राम चरण और उपासना के लिए इस बार का क्रिसमस बेहद खास है क्योंकि वे माता-पिता बनने वाले हैं। उपासना और राम चरण ने क्रिसमस पार्टी की एक प्यारी सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे नजर आ रहे हैं। उपासना कामिनेनी और राम चरण के साथ अल्लू अर्जुन, वरुण तेज, साई धर्म तेज और अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी भी एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में राम चरण की बहनें भी मौजूद हैं।

राम चरण और उपासना माता-पिता बनने वाले

पिछले हफ्ते ही अभिनेता चिरंजीवी ने बहू उपासना की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद राम चरण ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह भी बताया कि वह और उपासना जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। राम चरण ने लिखा, ‘श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से… आप सभी के साथ यह खबर साझा करते हुए हमें खुशी हो रही है कि उपासना और मैं जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।’

2011 में की शादी

शादी के 10 साल बाद राम चरण और उपासना माता-पिता बनेंगे। दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2011 में शादी कर ली। राम चरण और उपासना कॉलेज में मिले थे और तभी से अच्छे दोस्त थे। लेकिन प्यार की शुरुआत फिल्म ‘मगधीरा’ की शूटिंग के दौरान हुई। जहां राम चरण एक अभिनेता हैं, वहीं उनकी पत्नी उपासना एक व्यवसायी महिला हैं। वह अपोलो हॉस्पिटल्स के चेयरमैन प्रताप रेड्डी की पोती हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button