राखी सावंत ने की दूसरी शादी, आदिल दुर्रानी के साथ शादी के बंधन में बंधी !

टेलीविजन इंडस्ट्री की विवादित क्वीन राखी सावंत आए दिन अलग-अलग वजहों से खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी ने बिग बॉस....

टेलीविजन इंडस्ट्री की विवादित क्वीन राखी सावंत आए दिन अलग-अलग वजहों से खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी ने बिग बॉस मराठी में नजर आने के बाद सारी लाइमलाइट बटोर ली थी। अब उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से शादी कर सभी को चौंका दिया है।

राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ कोर्ट मैरिज की है। राखी सावंत की शादी और आदिल दुर्रानी की कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों में राखी सावंत कोर्ट मैरिज के पेपर साइन करती नजर आ रही हैं और उनके बगल में उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी बैठे हैं. राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

राखी सावंत ने सफेद और गुलाबी रंग का शरारा चुना। राखी ने माथे पर चुनरी लगा रखी है। एक फोटो में राखी और आदिल हाथ में मैरिज सर्टिफिकेट लिए गले में वरमाला डाले खड़े हैं। दूसरी तस्वीर में राखी सावंत शादी के कागजात साइन कर रही हैं और आदिल उनके साथ बैठे हैं। राखी सावंत की ये पहली शादी नहीं है।

राखी ने पहले रितेश नाम के शख्स से शादी की थी। लंबे समय तक रितेश के नाम का सिंदूर लगाती थीं राखी बिग बॉस 15 में रितेश के चेहरे का खुलासा हुआ था। शो छोड़ने के बाद राखी सावंत ने बड़ा खुलासा किया कि उनके पति पहले से शादीशुदा हैं इसलिए उनकी शादी वैध नहीं है और फिर राखी ने तोड़ दिया रितेश के साथ सभी संबंध। रितेश के बाद आदिल को डेट कर रही हैं राखी सावंत हालाँकि उनमें से कोई भी उनकी शादी की पुष्टि नहीं करता है लेकिन विवाह प्रमाण पत्र स्पष्ट करता है।

करियर की बात करें तो, राखी सावंत को बिग बॉस सीजन 1 में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाया गया था। वह रूही सावंत के बैनर तले बनी अपनी पहली फिल्म अग्निचक्र में दिखाई दी थीं। सावंत की प्रसिद्धि तब बढ़ी जब निर्देशक सुनील दर्शन ने राखी को झोरू का गुलाम नामक एक आइटम गीत फिल्म में कास्ट किया। उस गाने में उनके अपोजिट मशहूर और दिग्गज अभिनेता गोविंदा थे। उन्होंने जिश देश में गंगा रहता है और ये रास्ते हैं प्यार के नामक फिल्म में एक भूमिका निभाई थी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button