रूपाली गांगुली के बीजेपी में शामिल होने पर राजन शाही ने दी प्रतिक्रिया !

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ सबसे बड़ी खुशखबरी साझा की। उन्होंने हाल ही में घोषणा की कि उनकी संयुक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) है।

घर-घर से एक अलग पहचान बनाने के बाद रूपाली गांगुली ने एक नया कदम उठा लिया है। इस बात से शयद ही कोई वाक़िफ़ न हो को रुपाली गांगुली ने सालों से अनुपमा सीरियल से सभी का दिल जीता है इसके साथ ही उन्होंने अनुपमा में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना लिया। यह शो 2020 में शुरू हुआ और TRP टॉपर है। इस शो की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और सभी को एक गृहिणी की सरल कहानी पसंद आई। रूपाली को उनके किरदार के लिए काफी सराहना मिली और उन्हें इसके लिए कई अवॉर्ड भी मिले।

रूपाली गांगुली के बीजेपी ज्वाइन करने पर खुश हुए राजन शाही, बोले- स्मृति  ईरानी…

रुपाली गांगुली ने दी बड़ी ख़ुशख़बरी

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ सबसे बड़ी खुशखबरी साझा की। उन्होंने हाल ही में घोषणा की कि उनकी संयुक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) है। उन्होंने अब अपना राजनीतिक करियर शुरू कर दिया है और आज बीजेपी नेता विनोद तावड़े की मौजूदगी में उन्होंने इस खबर की घोषणा की है और वह दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में शामिल हो गई हैं।

Anupamaa Rupali Ganguly BJP Joining Update; PM Modi | Bharatiya Janata  Party | एक्ट्रेस रूपाली गांगुली BJP में शामिल: बोलीं- विकास के इस महायज्ञ  में हिस्सा लेना चाहती थी | Dainik Bhaskar

 

रुपाली गांगुली की तुलना स्मृति ईरानी से हुई

अब रूपाली के राजनीति में शामिल होने की खबर पर अनुपमा के निर्माता राजन शाही ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि उन्हें बेहद गर्व और खुशी है कि रुपाली के पास बीजेपी है। उन्होंने कहा कि रूपाली बहुत मेहनती और समर्पित व्यक्ति हैं और देश को सक्रिय राजनीति में शामिल होने के लिए समाज में उनके जैसी अच्छी आत्मा की जरूरत है।

अनुपमा सीरियल: रूपाली गांगुली के बीजेपी में शामिल होने पर राजन शाही की  प्रतिक्रिया; 'उन्हें स्मृति ईरानी से प्रेरणा लेनी चाहिए'

उन्होंने आगे कहा कि अनुपमा के रूप में उनके पास जो प्रभाव है उसका उपयोग करेंगे और बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने साझा किया कि स्मृति ईरानी ने भाजपा में शामिल होकर पहले ही उद्योग को गौरवान्वित किया है और अब रूपाली को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह और उनकी टीम रूपाली का समर्थन करने के लिए वहां हैं और वह अपने काम के प्रति बहुत प्रतिबद्ध हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button