जेल में प्रताड़ित हो रहे राजा पटेरिया, पीएम मोदी को दी थी धमकी!

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर विवादों में घिरे कांग्रेस नेता राजा पटेरिया को प्रताड़ित किया जा रहा है. मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष....

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर विवादों में घिरे कांग्रेस नेता राजा पटेरिया को प्रताड़ित किया जा रहा है. मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने यह आरोप लगाया है। गोविंद सिंह ने कहा कि हमारे पार्टी के मित्रों ने बताया है कि जेल में बंद राजा पटरिया को प्रताड़ित किया जा रहा है. राजा पटैरिया खूंखार अपराधियों के साथ बंद है और रात भर अपराधी उसे सोने नहीं देते, उसे परेशान करते हैं।

गोविंद सिंह ने आरोप लगाया कि यह सब सरकार के इशारे पर हो रहा है। उन्हें गंदे कंबल और चादरें दी गई हैं, जिससे वे रात भर सो नहीं पाते हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के बारे में विवादित टिप्पणी करने के आरोप में राजा पटरिया को पिछले मंगलवार को हाटा तहसील स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद उसे सागर की स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

राजा पटेरिया का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वह लोगों को संबोधित करते हुए कह रहे थे कि उन्होंने देश के संविधान को बचाने के लिए मोदी को मारने के लिए तैयार रहने को कहा था।

राजा पटेरिया का वीडियो सामने आते ही इस पर बवाल शुरू हो गया है। विवाद के बीच राजा पटरिया ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने मोदी को चुनाव में हराने की बात कही थी, लेकिन उनके बयान को गलत समझा गया। राजा पटैरिया के खिलाफ 6 धाराओं में केस दर्ज है लेकिन बाद में इसमें धारा 115 और 117 भी जोड़ दी गई।

राजा पटेरिया के बयान से पार्टी अध्यक्ष कमलनाथ भी नाराज बताए जा रहे हैं और उन्होंने पटेरिया को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है. कहा जा रहा है कि राजा पटेरिया पर कांग्रेस से निष्कासन की तलवार भी लटक रही है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button