Nitish Kumar की पलटी पर Rahul Gandhi दी प्रतिक्रिया, उड़ाया मज़ाक !

बिहार में हुए राजनितिक उलटफेर से INDIA गठबंधन को लगे झटके के बाद कांग्रेस के राहुल गांधी ने नीतीश की पलटी पर प्रतिक्रिया दी |

लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर पार्टियों के बीच गर्मागर्मी बढ़ते हुए दिख रही है बिहार में हुए राजनितिक उलटफेर से INDIA गठबंधन को लगे झटके के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार नीतीश कुमार की पलटी पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री का नाम लिए बिना उनपर हमला बोला है। कांग्रेस सांसद ने कहा है कि थोड़ा सा दबाव पड़ते ही उन्होंने यू-टर्न ले लिया।

राहुल गांधी ने नीतीश कुमार को लेकर सुनाया चुटकुला

दरअसल, राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बिहार में दाखिल हो चुकी है। इस दौरान यात्रा में अपने भाषण में राहुल गांधी ने कहा कि थोड़ा सा दबाव पड़ा और उन्होंने यू-टर्न ले लिया। मगर दबाव क्यों? क्योंकि हमारा गठबंधन उन मुद्दों को उठा रहा है, जो जनता के लिए मायने रखते हैं। राहुल गांधी ने नीतीश कुमार को लेकर एक चुटकुला भी सुनाया। उन्होंने कहा,”अभी जब अखिलेश जी का भाषण चल रहा था तो बघेल जी ने मुझे चुटकुला सुनाया। आपके राज्य के सीएम के बारे में चुटकुला है। आपके मुख्यमंत्री गवर्नर के यहां शपथ ग्रहण के लिए गए। बड़ा धूमधाम था। वहां बीजेपी के नेता, गवर्नर साहब बैठे थे।”

नीतीश को राहुल ने किया फोन, ममता के खड़गे कार्ड पर नाराजगी की अटकलों के बीच  कांग्रेस का डैमेज कंट्रोल! - Rahul Gandhi dials Nitish Kumar to clarify  congress stand on ...

जनता का ध्यान सामाजिक न्याय पर जाए

राहुल गांधी ने आगे सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए सवाल पूछा, नीतीश जी कहां फंसे? हमने नीतीश जी से कहा था कि आपको बिहार में जातिगत जनगणना करवानी होगी, हम आपको छूट नहीं दे सकते।लेकिन BJP नहीं चाहती थी कि बिहार में जातिगत जनगणना हो, क्योंकि वे देश को सच बताने से डरते हैं। BJP नहीं चाहती कि जनता का ध्यान सामाजिक न्याय पर जाए।इसलिए BJP ने नीतीश जी को बीच से निकलने का रास्ता दे दिया और नीतीश जी उस रास्ते पर निकल गए। नीतीश जी यहां फंस गए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button