Trending

भारत जोड़ों यात्रा में राहुल गांधी को मिला शिवसेना सांसद संजय राउत का साथ !

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कठुआ जिले में शुक्रवार को शिवसेना (यूबीटी) (Shiv Sena (UBT) सांसद संजय राउत राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कठुआ जिले में शुक्रवार को शिवसेना (यूबीटी) (Shiv Sena (UBT) सांसद संजय राउत राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। राउत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, ‘भारत जोड़ो यात्रा का कश्मीर आना बहुत बड़ी बात है, वास्तव में देश को एकजुट करने के लिए यात्रा यहीं से शुरू होनी चाहिए थी। यही कारण है कि मैं शिवसेना की ओर से आया हूं क्योंकि हम देश को एक करना चाहते हैं।

देश की सभी बाधाओं को पार कर सकते है राहुल गांधी

मैं राजनीतिक बातों की बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन देश का परिदृश्य और माहौल इस समय बदल रहा है और इन सबके बीच मैं राहुल गांधी को एक ऐसे नेता के रूप में देखता हूं, जो देश की सभी बाधाओं को पार कर सकता है। इससे पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर राउत ने अपने जम्मू-कश्मीर दौरे का पूरा कार्यक्रम साझा किया, जिसमें वह शुक्रवार शाम को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के  से मिलने वाले हैं।(Sikh delegation) भारत जोड़ो यात्रा के जम्मू में प्रवेश को देखते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों ने भी हर संभव सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने की घोषणा की है।

राहुल ने अपने एक ट्वीट में कहा…

यात्रा का समापन 30 जनवरी को श्रीनगर में होगा।कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के अंतिम चरण के लिए जम्मू-कश्मीर पहुंचने पर प्रसन्नता व्यक्त की। राहुल ने अपने एक ट्वीट में कहा, “जम्मू-कश्मीर पहुंचना बहुत खुशी की बात है क्योंकि मैं अपने घर लौट रहा हूं, जहां मेरे पूर्वजों की जड़ें थीं। मैं अपने बारे में, हर राज्य के बारे में, अपने देश के बारे में सीख रहा हूं और मैं समझता हूं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button