R Madhavan जल्द ही नज़र आएंगे एक नए अवतार में !

बहुप्रतीक्षित बायोपिक रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट, जिसे आर माधवन द्वारा शीर्षक दिया गया है, ने पहले ही फिल्म प्रेमियों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है।

बहुप्रतीक्षित बायोपिक रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट, जिसे आर माधवन द्वारा शीर्षक दिया गया है, ने पहले ही फिल्म प्रेमियों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है। प्रचार में जोड़ते हुए, निर्माताओं ने फिल्म से एक नया पोस्टर हटा दिया है, जिसमें स्टार को एक युवा दूरदर्शी के रूप में एक रॉकेट और भारत के झंडे के साथ दिखाया गया है।

सच्चे देशभक्त की कहानी

इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए, आर माधवन ने लिखा, “नया पोस्टर लोगों – एक महान वैज्ञानिक, एक सच्चे देशभक्त की कहानी, जो पलक झपकते ही खलनायक में बदल गया। रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ।”

रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट की एक झलक कुछ दिन पहले न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में प्रदर्शित की गई थी। अभिनेता ने फोटो-शेयरिंग ऐप पर गर्व के पल का वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “जब दुनिया के सबसे बड़े बिलबोर्ड पर टाइम्स स्क्वायर पर हमारे प्यार का श्रम देखा जाता है।”

यह परियोजना आर माधवन को करेगी चिह्नित

आर माधवन रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट में इसरो के सम्मानित एयरोस्पेस इंजीनियर, नंबी नारायणन की भूमिका निभाएंगे। कहानी प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में स्नातक के दिनों से लेकर 1994 में उन पर जासूसी का झूठा आरोप लगाने और गिरफ्तार होने तक उनके जीवन का अनुसरण करती है। यह परियोजना निर्देशक के रूप में आर माधवन की शुरुआत को चिह्नित करेगी। फिल्म प्रेमियों के लिए एक और रोमांचक तथ्य यह है कि फिल्म में शाहरुख खान नाटक के हिंदी और अंग्रेजी संस्करणों में एक कैमियो भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि सूर्या फिल्म के दक्षिण संस्करणों में दिखाई देंगे।

जल्द होगी सिनेमाघरों में प्रदर्शित

रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट इस साल 1 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है और यह हिंदी, तमिल और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में प्रदर्शित होगा।

रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट का प्रीमियर इस साल 19 मई को प्रतिष्ठित 75वें कान फिल्म समारोह में हुआ था और आर माधवन ने भी अपनी टीम के साथ समारोह में शिरकत की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button