Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म में नज़र आएंगे विजय सेतुपति !

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा: द रूल, पुष्पा: द राइज़ की अगली कड़ी, जल्द ही फर्श पर जाने की उम्मीद है, फिल्म के बारे में टिनसेल शहर में चर्चा हो रही है।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा: द रूल, पुष्पा: द राइज़ की अगली कड़ी, जल्द ही फर्श पर जाने की उम्मीद है, फिल्म के बारे में टिनसेल शहर में चर्चा हो रही है। नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि विजय सेतुपति फिल्म का हिस्सा होंगे। ऐसा कहा जाता है कि निर्माताओं ने एक प्रतिभाशाली अभिनेता से संपर्क किया है, जो अगली कड़ी में एक महत्वपूर्ण किरदार के लिए किसी भी भूमिका को निभा सकता है, चाहे वह नायक हो या प्रतिपक्षी

 

 

पुष्पा की टीम आजमा रही किस्मत

अफवाहें व्याप्त हैं कि निर्माताओं ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए विजय सेतुपति से संपर्क किया है। अभिनेता शुरू में पुष्पा: द राइज़ का भी हिस्सा थे, लेकिन आज तक के मुद्दों पर, उन्होंने इसे चुना। अब पुष्पा की टीम एक बार फिर विजय सेतुपति के साथ किस्मत आजमा रही है।

फिल्म का हिस्सा बनने की व्यक्त की सहमति 

उन्हें फिल्म के पहले भाग में एक वन अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए भी संपर्क किया गया था। लेकिन विभिन्न परिस्थितियों के कारण, वह इसे नहीं ले सका।हालांकि इस बार, एक सूत्र ने बताया कि “विजय ने एक मतलबी, खतरनाक प्रतिपक्षी की नई भूमिका में फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमति व्यक्त की है”

बनाए गए साम्राज्य को करेगा नष्ट

ख़बरों के मुताबिक, विजय सेतुपति एक खतरनाक प्रतिपक्षी के रूप में नजर आएंगे जो फिल्म में अल्लू अर्जुन उर्फ ​​पुष्पा राज द्वारा बनाए गए साम्राज्य को नष्ट कर देगा। वह पुष्पा राज के लिए स्वर्ग में परेशानी पैदा करने के लिए फहद फासिल के चरित्र भंवर सिंह शेखावत के साथ मिलकर काम करेंगे।

6 महीने से अधिक लंबा है शेड्यूल

पुष्पा: एक करीबी सूत्र ने हमें सूचित किया कि नियम अगस्त में शुरू हो जाएगा। “फिल्म अब अगस्त तक फ्लोर पर जाने वाली है, जिसमें 6 महीने से अधिक का लंबा शेड्यूल है। कई एक्शन दृश्यों की शूटिंग की जाएगी, और अब तक डिजाइन किए गए लोगों को भारतीय सिनेमा के लिए अब तक के सबसे महंगे दृश्यों में से एक कहा जाता है। यह होगा इसके बाद पोस्ट-प्रोडक्शन का एक लंबा चरण होगा, क्योंकि टीम अब 2023 की दूसरी छमाही में रिलीज करना चाह रही है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button