जल्द शुरू होगा भारत की सबसे महँगी फिल्म का प्रमोशन, जाने कितना है बजट ?

ओम राउत के निर्देशन में बन रही अब तक की सबसे महँगी भारतीय फिल्म 'CC' का प्रमोशन दुर्गाष्टमी से शुरू करने की तैयारी है।

ओम राउत के निर्देशन में बन रही अब तक की सबसे महँगी भारतीय फिल्म ‘CC’ का प्रमोशन दुर्गाष्टमी से शुरू करने की तैयारी है। मेकर्स का मानना है कि आदिपुरुष की कहानी राम और सीता के इर्द गिर्द लिखी गयी है। इसके प्रमोशन के लिए दशहरा और दुर्गाष्टमी के अवसर को भुनाया जा सकता है। बाहुबली एक्टर प्रभास की ये फिल्म अब तक की सबसे मँहगी फिल्म होने वाली है। इसका बजट 500 करोड़ से भी अधिक बताया जा रहा है।

ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद दिखा उत्साह

ब्रह्मास्त्र की सफलता को देखते हुए निर्माताओं में दोबारा उत्साह नजर आ रहा है। लॉकडाउन के बाद जहां एक तरफ अधिकतर बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं वहीं RRR, KGF- चैप्टर 2 , ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद सबको फिर से दर्शकों पर विश्वास हो गया है। यदि दर्शकों को सिनेमा का अलग अनुभव मिले जो की OTT पर नहीं मिलता तो वह जरूर थिएटर तक आएंगे।

अयोध्या से शुरू होगा फिल्म का प्रमोशन

फिल्म के VFX पर भी मेकर्स ने काफी खर्चा किया है। आदिपुरुष में प्रभास राम की भूमिका में, अभिनेत्री कृति सैनन सीता और सैफ अली खान रावण के किरदार में दिखने वाले हैं। अयोध्या से प्रमोशन शुरू करने के पीछे सबसे बड़ा कारण राम सीता से ही जुड़ा हुआ हैं। हो सकता इसी समय अक्टूबर की शुरुआत में ही हमें फिल्म का कोई टीज़र या ट्रेलर देखने को मिल जाये।

अगले साल होगी फिल्म रिलीज़

तीन साल से बन रही यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को बड़े परदे पर दस्तक देगी। मेकर्स ने इसका प्रमोशन अक्टूबर से ही करने का निर्धारित किया है। इससे पहले रिलीज़ हुयी प्रभास की फिल्म राधे श्याम बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसके बाद मेकर्स की चिंताएं इस बिग बजट को फिल्म लेकर और भी बढ़ जाती है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button