केरला स्टोरी के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने बैन हटने के बाद ममता बनर्जी से की अपील, जाने पूरा मामला !

विवादों और आलोचनाओं से लगातार घिरी रहने वाली फिल्म द केरला स्टोरी 5 मई को अपनी रिलीज़ के बाद से भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है।

विवादों और आलोचनाओं से लगातार घिरी रहने वाली फिल्म द केरला स्टोरी 5 मई को अपनी रिलीज़ के बाद से भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। इसी बीच रिलीज के बाद फिल्म को पश्चिम बंगाल में प्रतिबंधित कर दिया गया था। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में शांति बनाए रखने के लिए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने को कहा। गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने केरल स्टोरी पर पश्चिम बंगाल सरकार के बैन पर रोक लगा दी।

Mamta Banerjee bans 'The Kerala Story' in West Bengal; film producer Vipul  Shah reacts | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

ममता बनर्जी से फिल्म देखने का अनुरोध

जिसके बाद फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह का बंगाल की मुख्यमंत्री को लेकर एक बयान सामने आया है। एक मिडिया एजेंसी से बात करते हुए केरला स्टोरी के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने ममता बनर्जी से फिल्म देखने का अनुरोध किया।विपुल ने कहा कि सीएम के फिल्म देखने के बाद वे अपने मतभेदों पर चर्चा कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, “मैं हाथ जोड़कर ममता दीदी से कहना चाहता हूं कि वह इस फिल्म को हमारे साथ देखें और अगर उन्हें ऐसा कुछ मिलता है तो हमारे साथ चर्चा करें। हम उनकी सभी वैध आलोचनाओं को सुनना चाहेंगे और अपना दृष्टिकोण प्रस्तुत करना चाहेंगे। ” “ये लोकतंत्र है जैसे में हम बाकी करते हैं। हम असहमत होने के लिए सहमत हो सकते हैं। हम अपने मतभेदों पर चर्चा कर सकते हैं। ये मेरा अनुरोध है और हम इंतजार करेंगे।

केरल की कहानी एक ‘काल्पनिक संस्करण

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में प्रतिबंध पर रोक लगा दी। अदालत ने फिल्म के निर्माता से यह कहते हुए एक डिस्क्लेमर का आदेश दिया कि केरल की कहानी एक ‘काल्पनिक संस्करण’ थी और इस दावे का कोई प्रामाणिक डेटा नहीं था कि 32,000 हिंदू और ईसाई लड़कियों ने इस्लाम कबूल कर लिया था। फिल्म अब पश्चिम बंगाल के सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button