Priyanka Chopra Jonas ने वाशिंगटन डीसी में अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का लिया Interview, वेतन समानता और गन कंट्रोल पर की चर्चा !

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने वाशिंगटन डीसी में डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी वीमेन लीडरशिप फोरम के दौरान संयुक्त राज्य अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का साक्षात्कार लिया...

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने वाशिंगटन डीसी में डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी वीमेन लीडरशिप फोरम के दौरान संयुक्त राज्य अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का साक्षात्कार लिया। पूर्व मिस वर्ल्ड ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में अपने वाशिंगटन डीसी दौरे की कुछ झलकियां साझा कीं। इस आयोजन के लिए, उसने एक सुखद पेस्टल पीले रंग की बैकलेस पोशाक पहनना चुना और अपने बालों को खुला रखा। महिलाओं के लिए नेतृत्व की भूमिकाओं पर चर्चा करने के अलावा, प्रियंका ने मैडम वीपी के साथ अपने सत्र के दौरान बंदूक नियंत्रण, वेतन असमानता और समान अवसरों सहित विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों को छुआ।

प्रियंका ने मंच पर यह भी उल्लेख किया कि यह उनके 22 साल के लंबे करियर में पहली बार था कि किसी ने उन्हें एक फिल्म में उनके पुरुष सह-कलाकार के समान वेतन की पेशकश की।

Priyanka Chopra Jonas in yellow dress at Washington DC

निक जोनस NYC आउटिंग पर बेटी मालती

जब वह मंच पर थीं, उनके पति, अमेरिकी गायक निक जोनास, अपने पिता के कर्तव्यों का पालन कर रहे थे। निक अपनी नवजात बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को न्यूयॉर्क शहर में एक दिन बाहर ले गए। उन्होंने पिता-पुत्री के आउटिंग की एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “डैडी बेटी एडवेंचर्स इन एनवाईसी (एसआईसी)।”

प्रियंका चोपड़ा ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा भारत में गर्भपात को वैध बनाने पर दी प्रतिक्रिया

न केवल बड़े पैमाने पर दुनिया के मुद्दों के बारे में बात करना और उन्हें उजागर करना, प्रियंका भारत में घरेलू मुद्दों के बारे में बात करने के लिए अपने सोशल मीडिया पहुंच का भी उपयोग कर रही हैं। हाल ही में, भारत के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा एक महिला की वैवाहिक स्थिति के बावजूद देश में गर्भपात को वैध बनाने का फैसला सुनाए जाने के बाद, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम कहानियों में इस फैसले की सराहना की। फैसले का जश्न मनाते हुए उन्होंने लिखा, “चुनने का अधिकार। दुनिया भर में महिलाओं के लिए यह एकमात्र तरीका होना चाहिए। एक प्रगतिशील कदम!!! (एसआईसी)”

Priyanka Chopra pics with Kamala Harris

इस बीच, प्रियंका अपनी फीचर फिल्म ‘जी ले जरा’ की शूटिंग शुरू करने के लिए भारत वापस आने की तैयारी कर रही हैं। फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित, यह तीन महिलाओं के साथ यात्रा करने और यात्रा के दौरान अपने रिश्तों और दोस्ती की खोज करने वाली फिल्म है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button