गर्भवती महिला की जहरीले सांप के डसने से हुई मौत !

इटावा बसरेहर जहरीले सांप ने महिला को डसा घर में आने वाली खुशियां मातम में बदली, परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल।

इटावा बसरेहर जहरीले सांप ने महिला को डसा घर में आने वाली खुशियां मातम में बदली, परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल। इटावा जनपद के बसरेहर थाना क्षेत्र अन्तर्गत गांव बहादुरपुर में रात शबनम को जहरीले सांप ने काट लिया , लेकिन महिला को अस्पताल ले जाने के बजाय परिवार वाले गांव में ही झाड़-फूंक करवाते रहे 04 घंटे चली झाड़ फूंक के बाद महिला ने दम तोड़ दिया।

गर्भ में पल रहा चार माह का बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ था

अंधविश्वास के चलते गर्भवती महिला की जान चली गई, पति यीशु ने बताया कि रविवार को इटावा से पत्नी शबनम का अल्ट्रासाउंड और चेकअप करवा कर घर लौटा था मेरी पत्नी के गर्भ में पल रहा चार माह का बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ था। खाना खाने के बाद रात करीब 12 बजे शबनम 21 वर्षी जैसे ही कमरे में पहुंची और बेड पर रखे तकिया पर सिर रखा तभी सांप ने कंधे पर काट लिया, शबनम की चीख सुनकर वह कमरे में पहुंचा तो देखा कि एक सांप बाहर की तरफ जा रहा है वह पत्नी को तुरंत दूसरे गांव में झाड़-फूंक कराने के लिए ले गया।

जहां हालत बिगड़ने पर उसे शहर के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचा जहां डॉक्टर ने उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाने के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं ईशू व गांव वालों ने मिलकर जहरीले सांप को भी लाठी- डंडों से पीटकर मार दिया अगर महिला को समय पर अस्पताल ले जाते तो जान बच सकती थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button