प्रशांत किशोर नहीं थामेंगे कांग्रेस का हाथ, ट्वीट कर दी ये बड़ी जानकारी …

रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस में ज्वाइन करने को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे। ऐसे में सोमवार इस बात का खंडन हुआ खुद प्रशांत किशोर ने किया हैं।

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस में ज्वाइन होने के बारे में काफी चर्चा रही हैं। हालांकि सोमवार इस बात का खंडन हुआ कि वह पार्टी के सदस्य के रूप में कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। पार्टी में शामिल होने को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेतृत्व के साथ बातचीत करने का सिलसिला जारी था इसी बीच सोमवार को खुद प्रशांत ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये इस बात कि जानकारी देते हुए ट्वीट पर लिखा कि, “मैंने ईएजी के हिस्से के रूप में पार्टी में शामिल होने और चुनावों की जिम्मेदारी लेने के लिए कांग्रेस के उदार प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। में मेरी विनम्र राय, परिवर्तनकारी सुधारों के माध्यम से गहरी जड़ें जमाने वाली संरचनात्मक समस्याओं को ठीक करने के लिए मुझसे अधिक पार्टी को नेतृत्व और सामूहिक इच्छाशक्ति की आवश्यकता है।”

क्या प्रशांत किशोर कांग्रेस कि नैया लगाएंगे पार? पार्टी के महासचिव ने कहि ये बात …

प्रशांत किशोर ने कहा :

कांग्रेस पार्टी ने भी आधिकारिक घोषणा करते हुए कहा है कि प्रशांत किशोर पार्टी में शामिल नहीं होंगे। सोनिया गांधी द्वारा समूह के गठन की घोषणा के एक दिन बाद घोषणा की गई।

कांग्रेस महासचिव ने कहा:
महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भी इस बात कि पुष्टि करते हुए ट्वीट कर लिखा कि, “प्रशांत किशोर के साथ एक प्रस्तुति और चर्चा के बाद, कांग्रेस अध्यक्ष ने एक अधिकार प्राप्त कार्य समूह 2024 का गठन किया है और उन्हें परिभाषित जिम्मेदारी के साथ समूह के हिस्से के रूप में पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने मना कर दिया। हमने पार्टी को दिए गए उनके प्रयासों और सुझावों की सराहना करते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button