#Positive News: एक्टर Akshay Kumar ने मांगी माफ़ी, लिखा ये हार्ट टचिंग नोट!

इन दिनों एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आलोचकों के निशाने पर हैं। जिसको कवर करते हुए अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक माफीनामा नोट शेयर किया है।

पान मसाले को लेकर कई एक्टर्स सोशल मीडिया के जरिये ट्रोल हो चुके है वही इस समय में एक्शन स्टार अक्षय कुमार ट्रोलर्स के निशाने में हैं। हाल ही में सामने आये पान मसाला विज्ञापन में अजय देवगन (Ajay Devgn) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नजर आये थे। जिसके बाद से अक्षय भी सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे। फिटनेस का ख्याल रखने वाले एक्टर पर फैंस ने खूब नाराजगी जताई। हालांकि फैंस की नाराजगी देखते हुए अक्षय ने तंबाकू ब्रांड का ऐड करने के लिए माफी मांगी है।

अक्षय कुमार ने माफीनामा में लिखा ये:
बता दें, आलोचकों के निशाने पर आने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर एक माफीनामा नोट शेयर किया है और पान मसाला का ऐड करने पर माफी मांगी है। अक्षय कुमार ने पोस्ट सहरे करते हुए लिखा कि, “आई एम सॉरी। मैं आप सभी मेरे शुभचिंतकों और फैंस, सभी से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। हालांकि, मैंने कभी तंबाकू को प्रमोट नहीं किया और ना ही करूंगा। विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर आपकी जो भी प्रतिक्रियाएं सामने आईं, मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। इसलिए पूरी विनम्रता के साथ इनका सम्मान करता हूं।”

Image

आगे उन्होंने कहा कि, “मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन से मिली फीस को मैं अच्छे काम में लगाऊंगा। हो सकता है, कानूनी कारणों से ब्रांड इसे कुछ समय तक ऑनएयर रखे। जब तक कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं हो जाती, तब तक ऐड ऑनएयर हो सकता है। लेकिन, मैं वादा करता हूं कि भविष्य में अपने निर्णय को लेकर सचेत रहूंगा। बदले में मैं हमेशा आपका प्यार और दुआएं मांगता रहूंगा।”

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button