पूनम पांडे ऐसे कपड़ों में पहुंची बाजार, देखने वालों के उड़े होश

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन अपने बोल्ड वीडियो और फोटोज के चलते चर्चा में रहती हैं, अब पूनम का जलवा बाजार में...

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन अपने बोल्ड वीडियो और फोटोज के चलते चर्चा में रहती हैं, अब पूनम का जलवा बाजार में देखने को मिला है, लेकिन फिर भी पूनम के चाहने वाले कम नहीं हैं। वह अपने फैंस को इंप्रेस करना भी नहीं भूलती हैं। अब जब वह फल लेने निकलती थी तो भी ऐसा लगता था जैसे उसे यहां से सीधे रैंप पर उतरना है।

फलों के राजा आम के साथ दिए पोज

इस दौरान पूनम ने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहनी थी और उसके साथ पिंक कलर की शर्ट श्रग की तरह पहनी हुई थी. कार से उतरते ही कैमरामैन की चांदी हो गई। पूनम ने बड़े प्यार से पोज देते हुए कई फोटोज भी क्लिक करवाईं। वह फलों के राजा आम के साथ पोज देती नजर आईं। उसे देखकर एक फोटोग्राफर का मन इतना भड़क उठा कि जाते-जाते थैंक यू कहने लगा तो जवाब में उसने लव यू कहा… इस पर सभी हंसने लगते हैं और पूनम एक मुक्का दिखा कर गाड़ी में बैठ जाती है।

फैन्स को वीडियो तो पसंद आया लेकिन

अब फैन्स को वीडियो तो पसंद आया लेकिन ट्रोलर्स को पूनम का ये लुक पसंद नहीं आया। पूनम के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, खरीदने या बेचने आई हैं। बर्मन ने लिखा, ऐसे कपड़े पहनकर दीदी बाजार में फल लेने आई हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये देखकर तो बाजार में भीड़ लग गई होगी…ऐसे नमूने कहां रोज देखने को मिलते हैं। इसी तरह कई लोगों ने कमेंट किए हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button