Politics: रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, पीएम पद के लिए कही यह बात !

बिहार में भाजपा से गठबंधन तोड़कर और राजद के साथ गठबंधन की सरकार बनाने के बाद नितीश कुमार अब विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं।

बिहार में भाजपा से गठबंधन तोड़कर और राजद के साथ गठबंधन की सरकार बनाने के बाद नितीश कुमार अब विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं। इसी सिलसिले में सीएम नीतीश कुमार दिल्ली पहुंच कर विपक्ष के नेताओं के साथ मुलाकात कर रहें हैं। नितीश कुमार ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और लेफ्ट के नेताओं के साथ मुलाकात की।

ट्वीट कर साधा निशाना !

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि, नीतीश जी! राहुल गांधी के साथ आपकी मुस्कुराती तस्वीर TV और अख़बारों में देखी। सोचा आपको स्मरण कराऊँ कि आप तो डा. राम मनोहर लोहिया के शिष्य हैं जो ग़ैर कांग्रेसवाद के पहले प्रवर्तक थे। आज कहाँ चले गए आप? उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि, ये जो हर एक के दरवाज़े आप जाने की कोशिश कर रहे हैं, वो तो बहुत बड़े लोग भी घूम चुके हैं पर नतीजा कुछ नहीं निकला। ये कौन सी महत्वकांक्षा जाग गई है आपकी? उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री पद की कोई वेकेंसी नहीं है और बहुत से दावेदार विपक्ष में पहले से ही खड़े है। आप भी खड़े हो जाएँ।

Related Articles

रोजगार पर कसा तंज !

रविशंकर प्रसाद ने यह भी कहा कि, व्यक्तिगत महत्वकांक्षा और कुर्सी के लोभ के लिए जिस प्रकार से नीतीश जी दिल्ली में प्रयासरत दिख रहे हैं, अगर इतना ही प्रयास बिहार में विकास के प्रोजेक्ट और उद्योगों को लाने के लिए किया होता तो आज बहुत बिहार के बहुत से युवाओं को रोज़गार मिल गया होता।

नितीश ने राहुल गांधी से की मुलाकात !

आपको बता दें कि सोमवार को सीएम नीतीश कुमार ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई। दोनों नेताओं के बीच इस मुलाक़ात को लेकर भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर निशाना साधा है।

Nitish kumar ka mission 2024 delhi pahuchte hi pahle rahul gandhi fir hd  kumarswami se mile : पहले राहुल गांधी फिर कुमारस्वामी दिल्ली पहुंचते ही  अपने 'मिशन 2024' में जुटे नीतीश कुमार

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button