Politics: कांग्रेस अभी भी कर रही राहुल को अध्यक्ष बनाने का प्रयास, मल्लिकार्जुन खड़गे ने कही यह बात !

कांग्रेस पार्टी का अगला अध्यक्ष कौन होगा, इसे लेकर लगातार चर्चा जारी है। अटकलें यह भी लगाई जा रही हैं कि इस बार कांग्रेस का अध्यक्ष गांधी परिवार से बाहर का ही कोई होगा।

कांग्रेस पार्टी का अगला अध्यक्ष कौन होगा, इसे लेकर लगातार चर्चा जारी है। अटकलें यह भी लगाई जा रही हैं कि इस बार कांग्रेस का अध्यक्ष गांधी परिवार से बाहर का ही कोई होगा। सोनिया गांधी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अध्यक्ष पद की पेशकश भी की थी। लेकिन उन्होंने इससे इन्कार कर दिया। ऐसे में सवाल यह है कि क्या राहुल गांधी को फिर से कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जाएगा?

राहुल की वापसी का करेंगे प्रयास !

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने अध्यक्ष पद को लेकर कहा, राहुल गांधी की कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में वापसी के लिए प्रयास किया जाएगा। क्योंकि उनके अलावा पार्टी में कोई नेता नहीं है जिसकी देशभर में स्वीकार्यता हो। उन्होंने कहा कि पार्टी का नेतृत्व करने के इच्छुक किसी भी व्यक्ति को पूरे देश में जाना जाना चाहिए और उसे कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी और पश्चिम बंगाल से गुजरात तक समर्थन प्राप्त होना चाहिए।

Related Articles

ED interrogation of Rahul Gandhi is to prevent him from contesting two constituencies, says Mallikarjun Kharge - The Hindu

राहुल गांधी से किया जाएगा अनुरोध !

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं ने सोनिया गांधी को पार्टी में शामिल होने और काम करने के लिए मजबूर किया था। राहुल गांधी से भी सामने आकर लड़ने का अनुरोध किया था। खड़गे ने पूछा, आप मुझे विकल्प बताएं राहुल गांधी के अलावा पार्टी में विकल्प कौन है? खड़गे ने कहा कि उनसे अनुरोध किया जाएगा कि वे पार्टी की खातिर, देश की खातिर, RSS-BJP से लड़ने और देश को बनाए रखने के लिए कार्यभार संभालें।

Congress' Mallikarjun Kharge writes to PM Modi, says won't attend Lokpal selection meet as 'special invitee'

‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए राहुल की साथ जरुरी !

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी की आगामी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए राहुल गांधी की जरूरत है। हम उनसे पूछेंगे, हम उन्हें मजबूर करेंगे और उनसे कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में लौटने का अनुरोध करेंगे। हम उनके पीछे खड़े हैं।
भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी यात्रा के दौरान केरल में समाज के विभिन्न वर्गों से मिलेंगे
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button