शिक्षा के साथ जिस्मों का सौदा करने वाले सौदागर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने गैंग लीडर को गिरफ्तार कर किया बड़ा खुलासा, जाली मार्कशीट बनाने वाला मनीष सेक्स रैकेट भी चलाता था

राजधानी में जाली मार्कशीट और सर्टिफिकेट बनाने का काम करने वाला मनीष सिंह उर्फ मंगे राम सेक्स रैकेट ( sex racket ) भी चलाता था। अमीनाबाद पुलिस ने मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए उसकी गैंग लीडर श्यामा दासी उर्फ संध्या बाई को गिरफ्तार किया है।

पड़ताल में पुलिस को जानकारी हुई

पुलिस के मुताबिक संध्या अपने तीन साथियों के साथ यूपी के विभिन्न जिलों की लड़कियों को बहला फुसालकर अनैतिक काम कराती थी। मनीष के खिलाफ एक मध्य प्रदेश की किशोरी द्वारा बंधक बनाकर छह साल तक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। उसी की पड़ताल में पुलिस को इस सेक्स रैकेट की जानकारी हुई।

युवतियों को बहला कर लाना शुरू किया

आरोपी गैंग लीडर श्यामा दासी उर्फ संध्या बाई के मुताबिक वह फर्जी मार्कशीट रैकेट के जरिए ही मनीष के सम्पर्क में आई थी। उस वक्त आरोपी दिल्ली में रहता था। मनीष के कहने पर ही श्यामादेवी ने मध्य प्रदेश से युवतियों को बहला कर लाना शुरू किया था।

कई चौकाने वाले खुलासे

डीसीपी पश्चिम सोमेन वर्मा के मुताबिक मनीष की गिरफ्तारी के बाद उसके बारे में जानकारी एकत्र की गई तो कई चौकाने वाले खुलासे हुए। उसके एक सेक्स रैकेट से भी संबंध होने की बात सामने आई। जिसको लेकर अमीनाबाद इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार द्विवेदी की टीम ने सेक्स रैकेट की संचालिका मध्य प्रदेश दमोह जगथर निवासी दासी को गिरफ्तार किया। छानबीन में सामने आया है कि यह अलग-अलग जिलों से आधा दर्जन से ज्यादा लड़कियों को लखनऊ लाकर गलत काम करवा रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button