PM Modi के भाई प्रहलाद मोदी कांग्रेस को बताया शून्य, कहा गुजरात में BJP एक मात्र पार्टी !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ( Prahlad Modi ) ने रविवार को कहा कि गुजरात में हमेशा से केवल दो राजनीतिक दल...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ( Prahlad Modi ) ने रविवार को कहा कि गुजरात में हमेशा से केवल दो राजनीतिक दल रहे हैं- भाजपा और कांग्रेस और कभी तीसरा नहीं। उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनावों में आप को एक चुनौती के रूप में खारिज कर दिया और कहा कि भाजपा अब पूरी ताकत में आ गई है कि कांग्रेस “शून्य” है।

कांग्रेस अब ‘शून्य’ है

प्रहलाद मोदी, जो भाजपा नेता सुमित सिंह के निमंत्रण पर बाराबंकी में आये हैं, ने कहा, “गुजरात राज्य में, कांग्रेस अब ‘शून्य’ (शून्य) है और भाजपा अपनी पूरी ताकत पर आ गई है। राज्य में केवल दो दलों, कांग्रेस और भाजपा ने क्लिक किया है। कभी भी कोई तीसरा दल गुजरात में नहीं रहा है।

वह आगामी चुनावों में गुजरात में आम आदमी पार्टी की संभावनाओं पर पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे। अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के सुमित सिंह के साथ उनके पारिवारिक संबंध हैं और उनके निमंत्रण पर आए हैं, और उनके आने का कोई अन्य कारण नहीं है।

उन्होंने दावा किया, “देश के लोगों को उनकी पसंद का प्रधानमंत्री मिला है और 2024 में बीजेपी फिर से अपनी सरकार बनाएगी।”

इससे पहले दिन में, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ एक मजबूत सत्ता विरोधी लहर है और लोग इस विधानसभा चुनाव में उन्हें “सबक सिखाएंगे”। उन्होंने राजस्थान डिजिफेस्ट 2022 से इतर संवाददाताओं से कहा कि महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी और खराब बुनियादी ढांचा गुजरात में चिंता का विषय है और वहां के लोग इन मुद्दों पर मतदान करेंगे।

गुजरात में दो चरणों में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को चुनाव होंगे और हिमाचल प्रदेश के साथ ही 8 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। इस पहाड़ी राज्य में शनिवार को मतदान हुआ था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button