PM मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर 'सदैव अटल' स्मारक पर पहुंचकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की।

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज 99वीं जयंती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर ‘सदैव अटल’ स्मारक पर पहुंचकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। उनकी जयंति को देश सुशासन दिवस के तौर पर मनाता है। आज भाजपा ने भी इस दिन को यादगार बनाने की तैयारी की है। इस बीच पीएम मोदी, अमित शाह और नड्डा ने अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी है।

Atal Bihari Vajpayee Birth Anniversary: अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को  यादगार बनाएगी BJP, पार्टी ने बनाया ये प्लान - Atal Bihari Vajpayee Birth  Anniversary BJP will make the birth anniversary ...

 

मां भारती के लिए किया समर्पण

इससे पहले पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जयंती पर देश के सभी परिवारजनों की ओर से मेरा कोटि-कोटि नमन। वे जीवनपर्यंत राष्ट्र निर्माण को गति देने में जुटे रहे। मां भारती के लिए उनका समर्पण और सेवा भाव अमृतकाल में भी प्रेरणास्रोत बना रहेगा।’

Atal Bihari Vajpayee Birthday: 'अटल जी अमृतकाल में भी प्रेरणास्रोत बने  रहेंगे', पीएम मोदी ने पूर्व पीएम को 99वीं जयंती पर दी श्रद्धांजलि |  Moneycontrol Hindi

पूर्व प्रधानमंत्री को पुष्पांजलि अर्पित

पीएम के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ,अनुराग ठाकुर और अन्य नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री को पुष्पांजलि अर्पित की।पीएम ने कहा कि अटल जी का मां भारती के लिए समर्पण और सेवा भाव अमृतकाल में भी प्रेरणास्रोत बना रहेगा पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जयंती पर देश के सभी परिवारजनों की ओर से मेरा कोटि-कोटि नमन।

VIDEO: अटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती आज, राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति-पीएम  मोदी ने दी श्रद्धांजलि - India TV Hindi

निःस्वार्थ भाव से देश व समाज की सेवा

अमित शाह ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर उनका स्मरण कर उन्हें नमन करता हूं। अटल जी ने निःस्वार्थ भाव से देश व समाज की सेवा की और भाजपा की स्थापना के माध्यम से देश में राष्ट्रवादी राजनीति को नई दिशा दी।जहां एक ओर उन्होंने परमाणु परीक्षण और कारगिल युद्ध में विश्व को उभरते भारत की शक्ति का एहसास करवाया, तो वहीं दूसरी ओर देश में सुशासन की परिकल्पना को चरितार्थ किया। उनके विराट योगदान को देश हमेशा याद रखेगा।

अटल के जीवन में नहीं रहा सत्ता का मोह, दुनिया में पेश की मजबूत भारत की  तस्वीर: शाह - atal bihari vajpayee birth anniversary amit shah tweet bjp -  AajTak

अटल जी भारतीय राजनीति के शिखर पुरुष

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि दी। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अटल जी भारतीय राजनीति के शिखर पुरुष, हमारे पथ प्रदर्शक हैं, उनकों कोटि-कोटि नमन। राष्ट्रोत्थान व जनसेवा को समर्पित उनका संपूर्ण जीवन सदैव हमारी प्रेरणा बना रहेगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button