PM Modi को मिला Srinagar में नया ‘दोस्त’, लेली साथ में सेल्फी !

आर्टिकल 370 खत्म किए जाने के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर दौरे पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने श्रीनगर में युवा उद्यमियों से बातचीत की |

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 07 मार्च को श्रीनगर का दौरा किया। उन्होंने बख्शी स्टेडियम से 6400 करोड़ की 53 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया है। उन्होंने लोगों को संबोधित करते कश्मीर के विकास को लेकर चर्चा की।आर्टिकल 370 खत्म किए जाने के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर दौरे पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में अपने भाषण से पहले युवा उद्यमियों से बातचीत की ,इस दौरान एक मधुमक्खी पालक किसान नाजिम ने उनसे साथ में सेल्फी लेने की मांग कर दी। पीएम मोदी ने इस डिमांड पर मुस्कराकर हामी भर दी।

PM Modi Kashmir Visit: कौन हैं नाजिम नजीर जिन्हें PM मोदी ने बताया अपना  दोस्त, कश्मीर दौरे पर selfie भी ली

कश्मीर का शहद 1000 रुपये किलो पहुंचा

बतादे जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी से मधुमक्खी का पालन करने वाले पुलवामा के एक युवा किसान, नाजिम से बातचीत की। नाजिम ने पीएम मोदी को बताया कि कश्मीर का शहद 1000 रुपये किलो पहुंच गया है इस दौरान उसने पीएम से एक खास अपील की। एक ऐसी अपील जिसे सुनकर रैली में मौजूद लोग भी थोड़ा हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि सर, एक गुजारिश है। एक बार मैंने 2023 में ‘सेल्फी विद मोदी जी’ ली थी। आज मेरा जी चाहता है कि मैं उस सपने को भी साकार करूं। यह सुनकर मंच मोदी मुस्कुरा दिए।

PM Modi Srinagar LIVE | Narendra Modi Jammu Kashmir Srinagar Visit Live  Update - Article 370 | मोदी बोले- ये नया जम्मू-कश्मीर, इसका दशकों से इंतजार  था: आज ये खुलकर सांस ले

मेरे दोस्त नाजिम के साथ एक यादगार सेल्फी

पीएम मोदी ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मेरे दोस्त नाजिम के साथ एक यादगार सेल्फी ,मैं उनके अच्छे काम से प्रभावित हुआ। सार्वजनिक बैठक में उन्होंने एक सेल्फी का अनुरोध किया था। उनसे मिलकर खुशी हुई ,उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं ‘।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button