बरेली मंडलायुक्त की ये फोटो इंटरनेट पर आई सुर्खियों में, लोगों की प्रतिक्रिया देख हटाया !

गुरुवार को बरेली की मण्डलायुक्त की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल फ़ोटो उनके .....

गुरुवार को बरेली की मण्डलायुक्त की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल फ़ोटो उनके आवास की बताई जा रही है, जिसमें उन्हें उनके डॉगी के साथ देखा जा सकता है। जिसे उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया था। हालांकि फ़ोटो के चर्चा में आने के बाद उन्होंने उसे हटा दिया।

सोशल मीडिया से बाहर आई ये वायरल तस्वीर बुधवार के बताया जा रहा है। जिसमे बरेली की मंडलायुक्त संयुक्ता समद्दार अपने सरकारी आवास में बैठ कर कुछ काम कर रही होती है तभी उनका पालतू डॉगी मेज पर आ जाता है।जिसे मंडलायुक्त कैप्चर कर लेती है। और ट्विटर पर पोस्ट कर देती है। गौरतलब है की पालतू डॉगी शांति से मेज पर बैठा हुआ है। जबकि महिला अधिकारी अपना काम कर रही है।

अधिकारी के द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर कुछ ही देर में इंटरनेट पर फैल गई। लोग उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। जिसे देखकर मंडलायुक्त ने कुछ देर बाद उस पोस्ट को हटा दिया।

मंडलायुक्त संयुक्ता के मुताबिक छुट्टी के दिन आवास पर ही वे शाम को अपना काम निपटा रही थी। कि तभी उनका पालतू कुत्ता भी वहां आ गया। और मेज पर आकर बैठ गया। उसे सामने बैठा देख उन्होंने उसके साथ एक फोटो खिंचवा ली। और अपने व्यक्तिगत सोशल मीडिया एकाउंट्स पर साझा कर दी। हालांकि बाद में उस तस्वीर को हटा भी दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button