‘ जो भी लोग बातें कह रहे हैं यह बहुत छोटे लोग हैं इन्हें मैंने सिखाया है ‘ : शिवपाल सिंह

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के पुराने नेताओं पर मुकदमा करने के बाद भी समाजवादी पार्टी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई

इटावा : आज शनिवार की सुबह करीब नौ बजे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव इटावा पहुंचे। वहां वे एसएसपी जयप्रकाश सिंह के आवास पर पहुंचे। जहां उन्हें क्षेत्र के लोगों की समस्याओं से अवगत कराया गया। करीब 45 मिनट की बैठक में शिवपाल सिंह यादव और एसएसपी के बीच कई अहम मुद्दों पर बातचीत हुई।

समाजवादी पार्टी की नीतियों को दर्शाता है

बातचीत खत्म होने के बाद शिवपाल सिंह यादव अपने इटावा स्थित आवास पर पहुंचे। उन्होंने इलाके के लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके द्वारा किया गया ट्वीट समाजवादी पार्टी की नीतियों को दर्शाता है। शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने कोई गलत ट्वीट नहीं किया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के पुराने नेताओं पर मुकदमा करने के बाद भी समाजवादी पार्टी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

बचाने के लिए ढाल बनकर सामने आई

वहीं पार्टी नए कार्यकर्ताओं को बचाने के लिए ढाल बनकर सामने आई है। आजम खान नजीर हसन, शहजील इस्लाम और अन्य कार्यकर्ता जेल जा चुके हैं। लेकिन उनके बचाव के लिए समाजवादी पार्टी ने किसी तरह का आंदोलन, धरना प्रदर्शन नहीं किया और न ही सरकार को घेरने की कोशिश की है।

75वें अमृत महोत्सव में भाग लिया

शिवपाल यादव ने जोर देकर कहा कि अगर आज समाजवादी पार्टी मेरे ट्वीट पर हंगामा कर रही है तो यह गलत है। इस बीच उन्होंने क्षेत्र के लोगों से कहा कि आने वाले 15 अगस्त को हर घर में तिरंगा फहराएं और अपने देश की आजादी का जश्न मनाएं। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को इटावा में लगातार 22 वर्षों से मेरे और मेरे कार्यकर्ताओं द्वारा एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है जो इस बार भी होगा। इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोग पहुंचे और स्वतंत्रता के 75वें अमृत महोत्सव में भाग लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button