” Kalki 2898 AD ” देखने के लिए लोग हैदराबाद के सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं !

तेलंगाना में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म देखने के लिए लोग हैदराबाद के संध्या थिएटर में उमड़ पड़े

तेलंगाना में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि देखने के लिए लोग हैदराबाद के संध्या थिएटर में इकट्ठा हुए। वीडियो में लोगों को गाते और नाचते हुए इसकी रिलीज का जश्न मनाते हुए दिखाया गया है। यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई और सिनेमा प्रेमियों ने अभिनेता प्रभास के कट-आउट और पोस्टर लगाकर अपना उत्साह व्यक्त किया।

Kalki 2898 AD Box Office Day 1 Prediction (Hindi): Prabhas' Magnum Opus To Take A Good Start!

 

14 दिनों के लिए टिकट की कीमतें बढ़ी

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में कीमतों में बढ़ोतरी उत्साही लोगों को सुबह-सुबह सिनेमाघरों में जाने से रोकने में विफल रही। यह फिल्म पूरे भारत में 27 जून को पांच भाषाओं- तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है। आंध्र प्रदेश सरकार ने पहले चौदह दिनों के लिए टिकट की कीमतें बढ़ा दी हैं। नतीजतन, फिल्म देखने वालों को अब सिंगल-स्क्रीन देखने के लिए अतिरिक्त ₹75 और मल्टीप्लेक्स के लिए ₹125 का अतिरिक्त भुगतान करना होगा।

Amitabh Bachchan to play Ashwatthama in Kalki 2898 AD- रिवील हुआ Kalki 2898 AD में अमिताभ बच्चन का किरदार | Jansatta

नियमित थिएटरों के लिए कीमत ₹70

तेलंगाना सरकार के नेतृत्व के बाद, जिसने पहले सिनेमाघरों में शुरुआती आठ दिनों के लिए टिकट की कीमतें बढ़ाई थीं, नियमित थिएटरों के लिए कीमत ₹70 और मल्टीप्लेक्स के लिए ₹100 बढ़ गई। उत्सुकता से प्रतीक्षित ‘कल्कि 2898 एडी’ सुबह 5:30 बजे अपने पहले शो के साथ शुरू हुआ, अतिरिक्त स्क्रीनिंग की भी योजना बनाई गई।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button