Pankaj Tripathi के देसी स्टाइल के है लोग दीवाने, पत्नी संग गमछा और धोती कुर्ते में दिखे अभिनेता !

मनोरंजन की दुनिया में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) एक ऐसे कलाकार हैं जिन्हें किसी भी किरदार में ढाला जा सकता है।

मनोरंजन की दुनिया में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) एक ऐसे कलाकार हैं जिन्हें किसी भी किरदार में ढाला जा सकता है। वह अपने किरदार को इतने अच्छे से निभाते हैं कि हर दर्शक उनकी एक्टिंग का कायल हो जाता है। पर्दे पर अपने अंदाज से सबको लुभाने वाले पंकज असल जिंदगी में भी काफी खुश हैं। किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले पंकज अपनी निजी जिंदगी में काफी सहज हैं और जमीन से जुड़े हुए हैं। उनकी सादगी हर किसी को प्रभावित करती है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं।

देसी अंदाज में नजर आये पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है उसमें वह पूरे देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सिर पर गमछा बांध रखा है और धोती कुर्ता पहन रखा है। वहीं उनकी पत्नी भी चूल्हे के पास सिर पर पल्लू बांधे नजर आ रही हैं। चूल्हे पर रखे बर्तन में दूध दिखाई दे रहा है। पंकज माहौल को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। उन्हें एक बार देखकर आप पहचान भी नहीं सकते कि वह इतने बड़े कलाकार हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button