एक साथ एक स्क्रीन पर नजर आ सकते है Pathan-Tiger, कैट-दीपिका ने भी मिलाया हाथ !

पठान के सुपरहिट होने के बाद अब यशराज फिल्म्स ने यशराज स्पाई यूनिवर्स की हर फिल्म को मनोरंजक फिल्म बनाने का फैसला किया है।

पठान के सुपरहिट होने के बाद अब यशराज फिल्म्स ने यशराज स्पाई यूनिवर्स की हर फिल्म को मनोरंजक फिल्म बनाने का फैसला किया है। सलमान और कटरीना इस साल दिवाली पर फिल्म ‘टाइगर 3’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है. इस बार फिल्म ‘पठान वर्सेज टाइगर’ चर्चा में आ रही है। बॉलीवुड के दोनों खान ने इस फिल्म को लेकर अभी से बातचीत शुरू कर दी है। इसमें एक और बड़ी जानकारी सामने आई। इन दोनों अभिनेताओं के साथ पठान वर्सेज टाइगर में इनकी फीमेल लीड भी नजर आएंगी।

Deepika-Katrina cold war reaches a new level. And Coldplay is involved - India Today

पठान और टाइगर आमने-सामने होंगे?

‘पठान’ से दीपिका और ‘टाइगर’ से कटरीना ‘पठान वर्सेस टाइगर’ में नजर आएंगी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू होगी. इस फिल्म में मूल फिल्म में दो महिला पात्रों की मूल छवि दिखाई जाएगी। लेकिन ‘पठान बनाम टाइगर’ क्यों? क्या इस फिल्म में पठान और टाइगर आमने-सामने होंगे? क्या वे एक दूसरे के खिलाफ हथियार उठाएंगे? नहीं इसके बजाय, वे एक साथ दुश्मन को मार डालेंगे।

Shah Rukh Khan And Salman Khan Be Paid How Much To Bring Together In Tiger Vs Pathan Know Details Here | Tiger Vs Pathaan: शाहरुख और सलमान को 'टाइगर वर्सेज पठान' में

इस फिल्म का निर्देशन पठान डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद करेंगे। हालांकि, यह पता नहीं चला है कि यह फिल्म कब रिलीज होगी। लेकिन डायरेक्टर ने कहा, ‘ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। काम के दौरान एक-दूसरे को पर्याप्त स्पेस दें। उनके साथ काम करने का मजा ही अलग है।

फिल्म की शूटिंग अभी हुई है पूरी

दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम शाहरुख के साथ फिल्म पठान में नजर आए थे। यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। तोड़े सारे रिकॉर्ड। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। वहीं, टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। 300 करोड़ की फिल्म में सलमान और कटरीना मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की शूटिंग अभी पूरी हुई है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button